DA Image
31 अक्तूबर, 2020|7:17|IST

अगली स्टोरी

रोसड़ा में 552 बोतल शराब के साथ एक धराया

default image

रोसड़ा पुलिस ने अलग-अलग दो ठिकानों पर छापेमारी कर 552 बोतल शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने एक कार भी जब्त की है। छापेमारी के दौरान एक आरोपी घटनास्थल से फरार होने में सफल रहा। इस संबंध में नगर इंस्पेक्टर अरुण कुमार राय ने बताया कि धराया आरोपी खानपुर थाना क्षेत्र के खानपुर उत्तरी पंचायत के वार्ड नं 02 निवासी नागेन्द्र प्रसाद का पुत्र रजनीश कुमार उर्फ राजा है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के करियन पंचायत के भरड़िया गांव स्थित एक मकान में छापेमारी कर 22 कार्टन शराब बरामद की। हालांकि इस मकान में कोई मौजूद नहीं था।

ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने गृहस्वामी कन्हैया पासवान को आरोपित किया है। बरामद शराब में अलग-अलग तीन ब्रांडों के कुल 528 बोतल शराब शामिल हैं। वहीं दूसरी ओर गश्ती पुलिस ने थाना क्षेत्र के मुरादपुर के समीप एक अल्टो कार से एक कार्टन शराब बरामद की। इसमें पुलिस ने कार सवार रजनीश कुमार को हिरासत में ले लिया। वहीं दूसरा सवार खानपुर थाना क्षेत्र का ही चुलबुलिया फरार होने में

सफल रहा।

धराये आरोपी के पास से पुलिस ने 7600 रुपये नकद भी बरामद किए हैं। जब्त शराब में 375 एमएल की कुल 24 बोतलें शामिल है। इधर, नगर इंस्पेक्टर ने बताया कि दोनों मामले में अलग-अलग क्रमश: एसआई श्रीनारायण सिंह और हारुण रसीद खान के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर धराये आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है ।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:A dashed with 552 bottles of liquor in Rosada