ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरसमस्तीपुर में फिर मिले 41 नये कोरोना संक्रमित

समस्तीपुर में फिर मिले 41 नये कोरोना संक्रमित

समस्तीपुर में एक बार फिर कोरोना संक्रमितों की संख्या में बढ़ोत्तरी हुई है। पिछले 24 घंटे में जिले में जहां मात्र 15 कोरोना संक्रमित व्यक्ति डिस्चार्ज हुये, वहीं 41 नये लोग कोरोना संक्रमित पाये गये।...

समस्तीपुर में फिर मिले 41 नये कोरोना संक्रमित
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरMon, 28 Sep 2020 07:06 PM
ऐप पर पढ़ें

समस्तीपुर में एक बार फिर कोरोना संक्रमितों की संख्या में बढ़ोत्तरी हुई है। पिछले 24 घंटे में जिले में जहां मात्र 15 कोरोना संक्रमित व्यक्ति डिस्चार्ज हुये, वहीं 41 नये लोग कोरोना संक्रमित पाये गये। करीब एक सप्ताह के अंतराल पर इतनी अधिक संख्या में पॉजिटिव मरीज मिले हैं। 41 नये कोरोना संक्रमित मिलने के साथ ही जिले में कोरोना पॉजिटिव केस की संख्या 3827 पहुंच गयी है। डीपीआरओ ऋषभ राज ने बताया कि जिले में अब तक 3827 लोग कोरोना संक्रमित हो गये हैं। इसमें152 कोरोना संक्रमित एक्टिव मरीज हैं, जबकि 3665 कोरोना संक्रमित के स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। डीपीआरओ ने बताया कि जिले में 92 मरीज होम आइसोलेशन में एवं 60 कोरोना संक्रमित मरीजों का स्वास्थ्य आइसोलेशन में रखकर इलाज किया जा रहा है।

बाजार में नहीं कम हो रही भीड़:

एक तरफ जहां जिले में प्रतिदिन कोरोना संक्रमितों का मिलना जारी है। वहीं बाजार में लोगों की भीड़ कम नहीं हो रहा है। लोग इतने लापरवाह होते जा रहे हैं कि सोशल डिस्टेंसिंग की बात तो दूर बेधड़क बिना मास्क पहन ही बाजार में निकलते हैं। खासकर शाम में सब्जी बाजार में भी बिना मास्क के ही लोग पहुंच जाते हैं। ऐसे में कोरोना के संक्रमण के प्रसार को रोकना आसान नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें