DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › समस्तीपुर › पंचायत चुनाव को लेकर विभूतिपुर में गठित हुए 29 सेक्टर
समस्तीपुर

पंचायत चुनाव को लेकर विभूतिपुर में गठित हुए 29 सेक्टर

हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरPublished By: Newswrap
Sun, 26 Sep 2021 11:10 PM
पंचायत चुनाव को लेकर विभूतिपुर में गठित हुए 29 सेक्टर

विभूतिपुर। निज संवाददाता

शांतिपूर्ण पंचायत चुनाव को लेकर विभूतिपुर प्रखंड के सभी 29 पंचायतों में 29 सेक्टर बनाया गया है। बीडीओ सह निर्वार्ची पदाधिकारी धीरज कुमार ने सभी सेक्टरो में सेक्टर प्रभारी नियुक्त कर दिया है। प्रखंड के भरपुरा पटपारा पंचायत में राम ललित राय को सेक्टर पदाधिकारी बनाया गया है। वही बाजिदपुर बम्बैया में प्रेम कुमार, महिषी में विनोद कुमार प्रभाकर, केराय में विनय कुमार सिंह, चकहबीब में राम सुदीन प्रसाद सिंह, मुस्तफापुर में सुरेन्द्र प्रसाद, कल्याणपुर उतर में डॉ. राम प्रमोद राय, महमदपुर सकड़ा में वीरेन्द्र कुमार, टभका में सूर्य नारायण सिंह, खास टभका उतर में विनीत कुमार, खास टभका दक्षिण में यशवंत कुमार, चोरा टभका में नीरज कुमार चौधरी, सुरौली में राजीव रंजन, गंगौली मंदा में मुकेश कुमार, साखमोहन में देवेश प्रभाकर, देशरी कर्रख में उपेन्द्र महतो, पतैलिया में चंदन कुमार आर्य, भुसवर में राम गणेश कुमार सिंह, विभूतिपुर उतर में चन्द्रकांत, विभूतिपुर पूरब रत्नेश कुमार, नरहन में शंभू कुमार, बोरिया में नीरज कुमार, महथी दक्षिण में ललितेश्वर प्रसाद, महथी उतर में सतीश कुमार झा, सिंघिया-बुजुर्ग दक्षिण में पंकज कुमार, सिंघिया-बुजुर्ग उतर में राजन प्रसाद, बेलसंडीतारा में उमेश कुमार राउत, आलमपुर कोदरिया में राज कुमार चौधरी और कल्याणपुर दक्षिण में प्रमोद कुमार प्रसाद को सेक्टर प्रभारी बनाया गया है।

विभूतिपुर के 300 बूथ अति संवेदनशील

प्रखंड क्षेत्र में पंचायत चुनाव को लेकर कुल 427 मतदान केन्द्र बनाये गए हैं। जिसमें 300 बूथों को अतिसंवेदनशील बनाया गया है। वही बांकी बचे 127 बूथों को संवेदनशील बनाया गया है। यहां एक भी बूथ सामान्य नहीं रहा।

अभ्यर्थियों की संभावति भीड को देखते कर्मी बढ़े

रविवार को छुट्टी के दिन रहने के कारण नामांकन बंद रहने और सोमवार को नामांकन करने वाले प्रत्याशी की संभावित भीड़ के मद्देनजर सभी टेबुल पर कर्मियों को बढ़ाया गया है। हलांकि नामांकन टेबुलों की कुल संख्या 19 पूर्ववत ही रहेगी। ऐसी संभावना व्यक्त की जा रही है कि सोमवार को विभिन्न पदों के लिए करीब पांच से लेकर आठ सौ लोग नामांकन करने जुटने की संभावना है।

संबंधित खबरें