ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसाजफर आलम होंगे राजद के प्रत्याशी

जफर आलम होंगे राजद के प्रत्याशी

सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन पर बुधवार की संध्या राजद के प्रत्याशी जफर आलम पटना से सिमरी बख्तियारपुर राज्यरानी एक्सप्रेस से विधानसभा उपचुनाव का टिकट लेकर पहुंचने के उपरांत स्टेशन पर राजद कार्यकर्ता एवं...

जफर आलम होंगे राजद के प्रत्याशी
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाWed, 25 Sep 2019 10:53 PM
ऐप पर पढ़ें

सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन पर बुधवार की संध्या राजद के प्रत्याशी जफर आलम पटना से सिमरी बख्तियारपुर राज्यरानी एक्सप्रेस से विधानसभा उपचुनाव का टिकट लेकर पहुंचने के उपरांत स्टेशन पर राजद कार्यकर्ता एवं समर्थकों ने फूल मालाओं से लादकर उनका जमकर स्वागत किया।

राजद प्रत्याशी ने सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन चौक से मुख्य बाजार, शर्मा चौक प्रखंड कार्यालय रोड होते हुए डाक बंगला चौराहा तक पांव पैदल मार्च किया। इस अवसर पर राजद उम्मीदवार जफर आलम ने कहा कि पार्टी सुप्रीमो के आदेश के अनुसार सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए मुझे प्रत्याशी बनाया गया है। उन्होंने कहा कि मैं आपके घर का सेवक हूं। सिमरी बख्तियारपुर के हित में मुझे भारी मतों से जिताने का काम करें। इस अवसर पर राजद नेता हेलाल अशरफ, विनोद यादव, बरकत अली आदि सहित अन्य कार्यकर्ता एवं समर्थक थे। इधर राजद से जफर को टिकट मिलने पर पार्टी नेताओं ने हर्ष जताया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें