ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसासहरसा के कोरलाही में युवक की हत्या

सहरसा के कोरलाही में युवक की हत्या

सदर थाना क्षेत्र के कोरलाही में बुधवार को बदमाशों ने एक युवक की हत्या कर दी और शव को पेड़ से लटका दिया। युवक का हाथ बंधा था। उसकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई...

सहरसा के कोरलाही में युवक की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाWed, 20 May 2020 10:19 PM
ऐप पर पढ़ें

सदर थाना क्षेत्र के कोरलाही में बुधवार को बदमाशों ने एक युवक की हत्या कर दी और शव को पेड़ से लटका दिया। युवक का हाथ बंधा था। उसकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

मृतक के पास उसका एक बैग मिला है, जिसमें कुछ कपड़े हैं। बैग में रखे पर्स से पांच सौ रुपए का एक पुराना नोट भी मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। शव को देखने से ऐसा लगता है कि हत्या करने के बाद शव को पेड़ से लटका दिया गया है। मृतक के हाथ पैर इस प्रकार बंधे थे कि इसे आत्महत्या नहीं कहा जा सकता है। पुलिस मृतक के पास मिले मोबाइल फोन की जांच कर रही है। स्थानीय लोगों के मुताबिक युवक इस क्षेत्र में पहले भी देखा गया है। इधर, सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने कहा कि युवक की पहचान अबतक नहीं हो पाई है। शव को देखकर ऐसा लगता है कि हत्या कहीं और कर देर रात यहां लाकर लटकाया गया है। बदमाशों ने हत्या को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें