ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसाचोरी के आरोप में पिलर से बांध युवक की पिटाई

चोरी के आरोप में पिलर से बांध युवक की पिटाई

सिमरी बख्तियारपुर | संवाद सूत्र बख्तियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच-107 स्थित नगर परिषद क्षेत्र...

चोरी के आरोप में पिलर से बांध युवक की पिटाई
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाSun, 13 Jun 2021 04:20 AM
ऐप पर पढ़ें

सिमरी बख्तियारपुर | संवाद सूत्र

बख्तियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच-107 स्थित नगर परिषद क्षेत्र के रंगिनियां चौक पर सड़क किनारे बसे एक चाय दुकानदार ने शनिवार को चोरी करने का आरोप लगाते एक युवक को अपने दुकान के आगे वाले पीलर में दोनों उल्टा हाथ कर पिटाई करते रस्सी से बांध दिया। युवक को पीलर में सड़क किनारे बांधते हीं उसे देखने के लिए राह चलते लोगों सहित स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ लग गई। इसके बाद लोगों ने भी चोरी के आरोपी युवक पर अपना अपना हाथ साफ करने में कोई कोताही नहीं छोड़ी।

वहीं घटना की सूचना पर पहुंचे थाना की पुलिस ने चोर के आरोपी युवक को चाय दुकानदार से मुक्त करते हुए अपने कब्जा में लेकर पूछताछ के लिए थाना लेकर चला गया। जहां पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गई है।

क्या है मामला : नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 14 निवासी व एनएच-107 रंगिनियां चौक के समीप स्थित चाय दुकानदार रवि मालाकार ने पुलिस को बताया कि बीते 1 अप्रैल 2021 को मेरा पुत्र रानीबाग बाजार स्थित कमल भगत के किराना दुकान में साइकिल सड़क किनारे खड़ी कर सामान खरीदने के लिए गया हुआ था। इसी क्रम में वहां से साइकिल चोरी हो गई। जिसके बाद किराना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटैज को खंगाला गया तो उसमें साइकिल चोरी करते हुए एक युवक को देखा गया। जो फुटेज मैं अपने मोबाइल में रख लिया और चोर को ढूंढ़ने लगा। वहीं इस चोरी की घटना को लेकर घटना के दूसरे दिन 2 अप्रैल को सीसीटीवी फुटेज के प्रमाण के साथ लिखित आवेदन बख्तियारपुर थाना को देकर साइकिल बरामदगी करने का गुहार लगाया था। दो माह बाद शनिवार को रानीबाग हीरो शो रूम के समीप फुटेज में दिखने वाला वह युवक दिखाई दिया। जिसे सीसीटीवी फुटेज से मिलान किया तो यही युवक की पहचान हुआ। चाय दुकानदार ने बताया पकड़े गए युवक सुधीर कुमार ने चोरी की साइकिल को 1600 रूपया मेंबेचने की बात स्वीकारा पूछताछ में पकड़ाया युवक ने अपना नाम सुधीर कुमार बताया। वहीं घर सौरबाजार थाना क्षेत्र के इनरवा गांव बताया है।

थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने चाय दुकानदार के द्वारा पूर्व में दिये गए आवेदन पर अनभिज्ञात जताते हुए बताया कि पकड़े गए युवक से थाना पर पूछताछ किया जा रहा है। वहीं चाय दुकानदार से भी पूछताछ करते हुए मामले की छानबीन की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें