ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसापतरघट में हथियार लहराते युवकों ने मचाया हंगामा

पतरघट में हथियार लहराते युवकों ने मचाया हंगामा

दो चार पहिया वाहनों से पहुंचकर आधा दर्जन युवकों ने हथियार लहराते हुए रविवार की रात जमकर हंगामा मचाया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पस्तवार पुलिस ने एक बिना नंबर की टाटा नेकसोन कार पर सवार होकर पिस्टल...

पतरघट में हथियार लहराते युवकों ने मचाया हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाTue, 07 Jul 2020 12:07 AM
ऐप पर पढ़ें

दो चार पहिया वाहनों से पहुंचकर आधा दर्जन युवकों ने हथियार लहराते हुए रविवार की रात जमकर हंगामा मचाया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पस्तवार पुलिस ने एक बिना नंबर की टाटा नेकसोन कार पर सवार होकर पिस्टल लहरा रहे दो युवकों को दबोच लिया।

पस्तपार पुलिस शिविर के धबौली पूर्वी पंचायत स्थित रहुआ बस्ती दुर्गा स्थान से पिस्टल लहराते दो युवकों को गिरफ्तार करते हिरासत में लिया गया है। पस्तपार पुलिस शिविर प्रभारी प्रमोद झा ने बताया कि रहुआ के ग्रामीणों ने दो चार चक्का वाहन पर स्वर आधा दर्जन युवकों के हथियार लहराते रहुआ दुर्गा स्थान में हंगामा करने की सूचना दी थी। जानकारी मिलते ही पुअनि लाला कुमार, सअनि अरविन्द पासवान सहित पुलिस बलों के साथ पहुंचकर दो युवकों को गिरफ्तार किया। रहुआ दुर्गा स्थान में लगी बिना नम्बर की टाटा नेक्शोन कार की तलाशी के दौरान बिना मैगजीन का एक पिस्टल बरामद किया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार युवक सोनवर्षा राज के शाहपुर निवासी दिवाक कुमार और जम्हरा चंडी स्थान समीप का गुलशन कुमार ऊर्फ रोशन है।

रहुआ के ग्रामीणों ने बताया कि दो चार चक्का वाहन पर आधा दर्जन युवक हथियार लहराते रहुआ दुर्गा स्थान में जमघट लगाए था।

पुलिस के आने की भनक मिलते हो गया फरार : पुलिस के आने की भनक मिलते ही एक चार चक्का वाहन पर सवार होकर हथियारबंद युवक भाग निकले। वहीं टाटा नेक्शोन कार को घेर रखा था। पुलिस ने पहुंचकर दोनों युवक को अपने कब्जे में लिया। ग्रामीणों ने पस्तपार पुलिस को भागे वाहन व हथियारबंद युवकों को पकड़ने के बाद ही अन्य को लेकर जाने की मांग कर अड़ गए। तीन घंटा तक हुई मशक्कत के बाद पस्तपार शिविर प्रभारी ने अपने साथ गिरफ्तार दोनों युवक सहित चार पहिया वाहन व बरामद पिस्टल लेकर पस्तपार पुलिस शिविर पहुंचा।

गुलशन पर पहले से है मामला दर्ज : पूछताछ के दौरान शिविर प्रभारी को पता चला कि जम्हरा चण्डी स्थान निवासी गुलशन उर्फ रौशन के खिलाफ सोनवर्षा थाना में भी मामला दर्ज हैं। शिविर प्रभारी ने बताया कि अवैध पिस्टल और बिना नम्बर की कार के साथ पकड़ाये दोनों युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें