ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसाशहर के तिवारी चौक में जलजमाव

शहर के तिवारी चौक में जलजमाव

सदर थाना क्षेत्र के तिवारी टोला सहरसा बस्ती वार्ड 31 के लोगों ने आवागमन के रास्ते पर जलजमाव हो जाने व वहां पर गंदगी फेंककर रास्ता अवरुद्ध करने की शिकायत की नगर परिषद में शिकायत की है। नगर परिषद के...

शहर के तिवारी चौक में जलजमाव
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाThu, 06 Jun 2019 10:54 PM
ऐप पर पढ़ें

सदर थाना क्षेत्र के तिवारी टोला सहरसा बस्ती वार्ड 31 के लोगों ने आवागमन के रास्ते पर जलजमाव हो जाने व वहां पर गंदगी फेंककर रास्ता अवरुद्ध करने की शिकायत की नगर परिषद में शिकायत की है। नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी को दिए आवेदन में मुहल्ले वासियों ने बताया कि तिवारी टोला चौक से दक्षिण विजय गुप्ता के गोदाम के बगल में बारिश के पानी से जलजमाव की स्थिति बन गयी है।

वहां ऐसे ही आवागमन में परेशानी होती है और ऊपर से सुरेन्द्र कुमार चौधरी व देवेंद्र कुमार चौधरी उस जलजमाव वाली जगह पर अपने घर का सड़ा हुआ आलू व प्याज फेंक दिया है। साथ ही घर का गंदा पानी भी बहा रहे हैं। इस कारण गंदगी, बदबू व जलजमाव की वजह लोगों का उधर से गुजरना मुहाल हो गया है। इसका विरोध करने पर सुरेंद्र चौधरी व देवेंद्र चौधरी गालीगलौज करते है और कहीं भी शिकायत करने की बात पर धमकी देने लगते हैं।

मुहल्ले के शशिभूषण सिंह, सकल देव साह, अमन सिंह, आभा देवी, मीना देवी, रानी देवी, नंदनी देवी, टुना देवी, पवन देवी, पूनम देवी, पूजा झा, दीपक सिंह, आशुतोष कुमार, पुष्पराज सिंह, नीरज सिंह, मणी जायसवाल, बबलू गुप्ता, अशोक शर्मा, राजेश साह, सुनील शर्मा, गोपाल, राजेन्द्र साह, जीवन कुमार, पप्पू केशरी, श्रवण जायसवाल, दीपक कुमार सहित अन्य ने नगर परिषद से कार्रवाई करने की मांग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें