DA Image
21 अक्तूबर, 2020|7:40|IST

अगली स्टोरी

बाबाजी कुटी जाने वाली सड़क पर जलजमाव

बाबाजी कुटी जाने वाली सड़क पर जलजमाव

बनगांव बाबाजी कुटी जाने वाली सड़क पर गन्दा जल जमा है। इस कारण बाबाजी कुटी पूजा अर्चना के लिए जाने वाले श्रद्धालुओं को काफी परेशानी हो रहा है। सहरसा-महिषी मुख्य मार्ग में पीडब्लूडी द्वारा पूर्व में सड़क के किनारे बनाए गए पक्का जर्जर नाला से बनगांव से बाबाजी कुटी आने वाली मुख्य मार्ग में गन्दगी सहित गन्दा पानी निकलकर जमा रहने से यहां आने वाले श्रद्धालुओं को काफी परेशानी हो रहा है।

मालूम हो कि लक्ष्मीनाथ कुटी को क्षेत्र में सिद्ध स्थल के रूप में मान्यता है। लेकिन सड़क किनारे जर्जर पक्का नाला से गन्दा जल को सड़क पर आने जैसी समस्या के समाधान के लिए न ही पीडब्लूडी के पदाधिकारी और न ही स्थानीय जनप्रतिनिधि सक्रिय प्रतीत हो रहे हैं।

कीचड़ व जलजमाव से परेशानी: सौर बाजार। प्रखंड क्षेत्र के 8 किमी लंबी सबैला सौरबाजार मुख्य मार्ग में बारिश के मौसम में जलजमाव व कीचड़ के बीच लोगों केा आवाजाही करनी पड़ती है। यह सड़क लगभग 10 वर्ष पहले ही बनी थी। लेकिन लक्ष्मीनिया गांव के पास करीब 200 मीटर तक सड़क अब तक अधूरी है। वहीं बराही गांव कार्तिक पुजा मेला ग्राउंड के पास करीब 100 मीटर तक सड़क पर डेढ़ फीट पानी जमा है। लेकिन उनकी निकासी के लिए किसी तरह की कोई व्यवस्था नहीं कराई गयी है। इस सड़क से प्रतिदिन लगभग हजारों लोगों की आवाजाही होती है लेकिन ना तो कीचड़ से लोगों को निजात मिल पाता है ना पानी से। तीरी, सहुरिया पूर्वी पंचायत के लोग इस मार्ग से अक्सर प्रखंड कार्यालय आते जाते रहते हैं। जिन्हें आवाजाही में परेशानी होती है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Water logging on the road leading to Babaji Kuti