DA Image
21 अक्तूबर, 2020|11:54|IST

अगली स्टोरी

महारस में ग्रामीणों ने रोका सड़क निर्माण कार्य

default image

बनमा ईटहरी प्रखंड के महारस पंचायत के वार्ड नंबर 1 नवटोलिया गांव में मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना से निर्माण हो रहे ढ़लाई सड़क का गुरूवार को ग्रामीणो ने घटिया निर्माण का आरोप लगाते कार्य बंद करवा दिया। ग्रामीणों ने स्थल पर पहुंच निर्माण कार्य बंद करवा जेई तथा वार्ड क्रियान्वयन समिति के खिलाफ प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन कर रहे महारस पंचायत के वार्ड नंबर 1 नवटोलिया गांव के उप-सरपंच पवन कुमार,ग्रामीण विजय कुमार सिंह, विशुनदेव सिंह, अभिमन्यु कुमार, गणेश कुमार सिंह, डोमी सिंह, सुधीर कुमार सिंह, रंजीत सिंह, अरूण कुमार, रेंटू सिंह,लालबिहारी सिंह व अन्य ग्रामीणों ने आरोप लगाते कहा कि महारस पंचायत के वार्ड नंबर 1 नवटोलिया गांव में बगैर जेई तथा पंचायत सेवक की उपस्थिति में प्राथमिक विद्यालय से पक्की सड़क तक ढ़लाई सड़क निर्माण का कार्य वार्ड सदस्य सोनी कुमारी तथा वार्ड सचिव विजय सिंह के द्वारा किया जा रहा है।

स्थल पर बोर्ड नहीं रहने से निर्माण संबंधित जानकारी नहीं मिल पा रही ह। ढ़लाई में घटिया सामग्री का उपयोग किया जा रहा है। इधर वार्ड सदस्य सोनी कुमारी ने बताया कि वार्ड नंबर 1 में दो योजना विलास के घर से बिहारी सिंह के घर तक तथा तारणी के घर से स्कूल तक में ढ़लाई कार्य चल रहा है। ग्रामीणो के आरोप पर गिट्टी को बदला जाएगा तथा पुरानी ईंट सोलिंग में सुधार किया जाएगा। इस बावत बीडीओ चन्द्रगुप्त कुमार बैठा ने बताया ग्रामीणो के आरोप की जांच करवाई जाएगी। आरोप सिद्ध होने पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Villagers stopped road construction work in Maharas