ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसाहथियार के साथ दो लोगों को पकड़ा

हथियार के साथ दो लोगों को पकड़ा

पस्तपार पुलिस शिविर से महज 200 गज की दूरी पर पस्तपार बाजार स्थित एक किराना दुकानदार से मंगलवार की रात पांच बदमाशों ने रंगदारी की मांग करते हथियार का भय दिखाकर लूटने का प्रयास...

हथियार के साथ दो लोगों को पकड़ा
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाThu, 14 Mar 2019 12:14 AM
ऐप पर पढ़ें

पस्तपार पुलिस शिविर से महज 200 गज की दूरी पर पस्तपार बाजार स्थित एक किराना दुकानदार से मंगलवार की रात पांच बदमाशों ने रंगदारी की मांग करते हथियार का भय दिखाकर लूटने का प्रयास किया।

दुकानदार द्वारा हल्ला करने पर जुटे ग्रमीणों ने बिना नम्बर की बाइक सहित लोडेड देसी कट्टा के साथ दो अपराधियों को धर दबोचा।

पस्तपार निवासी दुकानदार कैशर उस्मानी ने शिविर प्रभारी को दिये आवेदन में कहा है कि वे अन्य दिन की भांति पस्तपार बाजार स्थित अपना दुकान बंद कर आवास पर जा रहा था। पस्तपार खाड़ी मार्ग स्थित मो.सफीउरर्हमान के घर समीप दो बाइक पर 5 की संख्या में बदमाश घात लगाये थे। वहां पहुंचते ही सभी हथियार का भय दिखाते एक लाख रुपया रंगदारी की मांग करते लूटने का प्रयास किया। हल्ला करने पर ग्रामीणों सहित दुकानदारों की भीड़ जुटते देख एक बाइक पर सवार होकर 3 बदमाश भागने में सफल रहा। लेकिन ग्रामीणों ने खदेड़कर बिना नंबर के बाइक पर सवार दो बदमाशों को पकड़ लिया। जिसके पास से एक लोडेड देसी कट्टा बरामद हुआ। जिसे सूचना पर पहुंची पस्तपार पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया।

धराया बदमाश मधेपुरा के ग्वालपाड़ा के चतरा निवासी बिरकेश कुमार और करहारा निवासी अर्जुन यादव था। गिरफ्तार अर्जुन टीपी कॉलेज मधेपुरा में इन्टर का छात्र है। इस बावत पस्तपार पुलिस शिविर प्रभारी प्रवीण पासवान ने बताया कि प्राप्त आवेदन पर रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार अपराधी को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। इस घटना में संलिप्त स्थानीय अपराधियों को चिन्हित कर गिरफ्तारी की कारवाई की जाएगी। लोगों को कहना है कम उम्र के लड़़कों द्वारा आए दिन घटना को अंजाम दिया जाता है। रात में घर से निकलना मुश्किल हो रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें