ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसायुवक पर गोली चलाते भाग रहे दो बदमाश धराए

युवक पर गोली चलाते भाग रहे दो बदमाश धराए

युवक पर गोली चलाते भाग रहे दो बदमाश धराए सिमरी बख्तियारपुर, एक प्रतिनिधि। बख्तियारपुर...

युवक पर गोली चलाते भाग रहे दो बदमाश धराए
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाTue, 20 Feb 2024 11:01 PM
ऐप पर पढ़ें

युवक पर गोली चलाते भाग रहे दो बदमाश धराए
सिमरी बख्तियारपुर, एक प्रतिनिधि। बख्तियारपुर थाना के तारियामा गांव में मंगलवार को एक युवक को गोली मारकर भाग रहे चार बदमाशो में से दो को ग्रामीणों ने पकड़ एक कमरे में बंद कर दिया। दोनो बदमाश को कमरे में बंद करने के बाद पुलिस को सूचना दिया। चारो बदमाश तुर्की गांव निवासी प्रकाश सिंह के पुत्र मधुकेश कुमार के ऊपर गोली मारकर हत्या करना चाहता था। पकड़े गए दोनो बदमाश भी तुर्की गांव निवासी उदय यादव एवं विवेक यादव है।

क्या है पूरा मामला:घटना के संबंध में तुर्की गांव निवासी मधुकेश कुमार ने बताया की वह तुर्की से सिमरी बख्तियारपुर के रायपुरा गांव अपने रिस्तेदार के यहां जा रहा था। जेसे ही तारियामा मंजूर के घर के पास चारो बदमाश घात लगाए था। जेसे ही युवक मधुकेश वहा पहुंचा की चारो बदमाश इनका पीछा करते हुए उनके ऊपर गोली चला दिया। हालांकि वो बाल बाल बच गया। युवक भी पल्सर गाड़ी को तेजी से भगाते हुए तारियामा गांव होते हुए अपने एक रिश्तेदार लगमा में घुस परिजन के घर में छिप गया। जब चारो बदमाश को युवक हाथ नही लगा तो उनके गाड़ी को ही चकनाचूर कर दिया। चारो बदमाश के द्वारा लगमा गांव में पल्सर गाड़ी को चकनाचूर करते देख आसपास के ग्रामीण हल्ला किया तो दो को पकड़ा लिया। जबकि दो भागने में सफल रहा। ग्रामीणों ने दोनो को पकड़कर लगमा गांव में ही एक कमरे में बंद कर दिया। इधर भागे दोनो बदमाश को जब मालूम हुआ कि दो को पकड़ लिया है तो भागे दोनो बदमाश ने मधुकेश के भाई रवींद्र कुमार का अपहरण कर लिया। इधर मधुकेश के भाई रवींद्र कुमार की अपहरण की सूचना मिली तो ग्रामीण अक्रोषित हो गया एवं कमरे में बंद दो बदमाश को पुलिस को ले जाने नही दिया। ग्रामीणों का कहना था की पहले अपहृत को बरामद करे, उसके बाद फिर दोनो को ले जाने देंगे। इसके बाद पुलिस छापामारी में जुटी, लेकिन कोई सफलता नहीं मिला। फिर जिला परिषद प्रतिनिधि मो फारूक उर्फ पप्पू, चकभारों मुखिया प्रतिनिधि उमर खैयाम उर्फ कारो के हस्तक्षेप के बाद बदमाश में उसे भटोनी पुल के समीप रिहा किया। उसके बाद पप्पू के द्वारा पुलिस को सुपुर्द कर दिया। दो भागे बदमाश के बारे में अपहृत के परिजन ने बताया की एक राजेश यादव जबकि दूसरा कामांडु यादव था।

घटना का कारण में मधुकेश कुमार ने बताया की एक साल पहले तुर्की गांव के ही उमेश यादव के साथ जमीन विवाद हुआ था। इसी घटना को लेकर उमेश यादव उक्त चारो बदमाश को रुपए देकर मेरी हत्या करवाना चाहता है। इसी को लेकर मंगलवार को घटना को अंजाम दिया। घटना को लेकर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मुकेश कुमार ठाकुर, पुलिस इनपेक्टर मो शुजा उद्दीन, थानाध्यक्ष सुबोध कुमार, एवं सोनबर्षा राज थाना के थानाध्यक्ष के अलावे काफी मात्रा में पुलिस बल मौजूद थे। हालांकि ग्रामीणों ने तारियामा-लगमा सड़क में दोनो तरफ से बेरेकेटिंग लगाकर जाम कर दिया था।

क्या कहते है थानाध्यक्ष: बख्तियारपुर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि दो बदमाश पकड़ाया है, दो फरार है। फरार बदमाश को भी बहुत जल्दी ही गिरफ्तार किया जायेगा। पुलिस कई स्तर से जांच पड़ताल कर रही है। इलाके को अशांत करने वाले एक को भी नही छोड़ा जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें