ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसाहाटे-बाजारे एक्सप्रेस में लगे दो जनरल कोच

हाटे-बाजारे एक्सप्रेस में लगे दो जनरल कोच

सहरसा-सियालदह अप-डाउन हाटे बाजारे एक्सप्रेस में रेलवे ने दो अतिरिक्त अनारक्षित कोच लगाया है। दो अनारक्षित(जनरल) कोच लगने के बाद यह ट्रेन 16 कोच वाली हो गई...

हाटे-बाजारे एक्सप्रेस में लगे दो जनरल कोच
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाWed, 19 Sep 2018 12:25 AM
ऐप पर पढ़ें

सहरसा-सियालदह अप-डाउन हाटे बाजारे एक्सप्रेस में रेलवे ने दो अतिरिक्त अनारक्षित कोच लगाया है। दो अनारक्षित(जनरल) कोच लगने के बाद यह ट्रेन 16 कोच वाली हो गई है।

दो कोच जुड़ने के बाद अब हाटे बाजारे एक्सप्रेस में एक एसी टू टायर, दो एसी थ्री टायर, पांच स्लीपर, दो एसएलआर और 6 अनारक्षित कोच हो गया है। पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने कहा कि रेलवे की परीक्षा देने जाने परीक्षार्थियों की सहूलियत के लिए हाटे बाजारे एक्सप्रेस में दो अनारक्षित कोच लगाए गए हैं। सहरसा-सियालदह के बीच यह ट्रेन रोज चलती है।

दो और कोच बढ़ने की है संभावना : सहरसा-सियालदह अप-डाउन हाटे बाजारे एक्सप्रेस में दो और कोच बढ़ने की संभावना जताई जा रही है। रेल सूत्रों की मानें तो हाल में रेलवे बोर्ड ने निर्देश जारी करते कहा था कि लंबी दूरी की ट्रेन में 18 कोच लगी रहनी चाहिए। उस निर्देश के मुताबिक धीरे-धीरे ट्रेनों में कोच की संख्या बढ़ाई जा रही है।

गेट मित्र को डीआरएम ने दिया रिवार्ड: मानवरहित फाटक पर मुस्तैदी के साथ कार्य करने वाले गेट मित्र धनेश्वर शर्मा को डीआरएम आर के जैन ने एक हजार रुपये का रिवार्ड दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें