ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसाडिक्की तोड़ उचक्कों ने 60 हजार उड़ाए

डिक्की तोड़ उचक्कों ने 60 हजार उड़ाए

सहरसा। बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े भीड़भाड़ वाले डीबी रोड स्थित जिला परिषद गेट के पास एक युवक के बाइक की डिक्की तोड़ रुपए से भरा झोला उड़ा लिए और फरार हो...

डिक्की तोड़ उचक्कों ने 60 हजार उड़ाए
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाTue, 28 May 2019 11:47 PM
ऐप पर पढ़ें

सहरसा। बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े भीड़भाड़ वाले डीबी रोड स्थित जिला परिषद गेट के पास एक युवक के बाइक की डिक्की तोड़ रुपए से भरा झोला उड़ा लिए और फरार हो गये।

जिले के बिहरा थाना स्थित पंचगछिया निवासी संगम कुमार ने बताया कि वह समाहरणालय स्थित एसबीआई मुख्य शाखा से 60 हजार रुपए निकासी किया। निकासी करने के बाद वह अपनी बहन सुगंधा कुमारी के साथ कास्मेटिक सामान खरीदारी किया। खरीदारी क बाद वह वापस घर जा रहा था। जहां डी बी रोड में जिला परिषद गेट के समीप बाइक को सड़क पर खड़ी कर एक होटल में पानी पीने के लिए दुकान के अंदर गया। जहां पानी पीने के बाद जब वह बाइक पास पहुंचा तो देखा कि बाइक का डिक्की टूटा हुआ है और उसमें से रुपया गायब है।

रुपए गायब होने के बाद दुकान में भीड़ लग गयी। दुकानदार द्वारा दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की गयी। जिसमें अपाचे बाइक पर सवार दो युवक द्वारा रुपए निकालने की तस्वीर नजर आ रही है। युवक ने सदर थाना में आवेदन दिया। सदर थानाध्यक्ष राजमणि ने बताया कि आवेदन मिला है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें