Trains from Saharsa-Supaul from next month - सहरसा-सुपौल के बीच अगले माह से ट्रेन DA Image
19 नबम्बर, 2019|12:09|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सहरसा-सुपौल के बीच अगले माह से ट्रेन

सहरसा-सुपौल के बीच अगले माह से ट्रेन

सहरसा से सुपौल के बीच अगले माह से ट्रेन चलने लगेगी। पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य प्रशासनिक अधिकारी निर्माण ब्रजेश कुमार ने कहा कि इसी महीने में गढ़ बरुआरी-सुपौल रेलखंड का सीआरएस निरीक्षण होगा।

सीआरएस निरीक्षण के दस से 12 दिन में सहरसा से सुपौल के बीच ट्रेन चलने लगेगी। सीएओ ने कहा कि इसी महीने में निरीक्षण तिथि तय करने के लिए सीआरएस को लिखा गया है। हमारी कोशिश है कि इसी महीने सीआरएस निरीक्षण हो जाय। उन्होंने कहा कि सीआरएस निरीक्षण से पहले आमान परिवर्तन कार्य की स्थिति का हाल देखने के लिए रविवार को जायजा लिया गया। सीआरएस निरीक्षण की तैयारी कैसी चल रही है इसे देखा। बता दें कि रविवार को गरुड़ से पटना से पहुंचे सीएओ ने सहरसा-सुपौल रेलखंड का विंडो निरीक्षण किया।

सुपौल से गढ़ बरुआरी तक मोटर ट्रॉली से निरीक्षण करते पुल, प्लेटफार्म, फाटक, स्टेशन बिल्डिंग सहित कार्यों को देखा। जगह-जगह कार्यों का निरीक्षण करते फिनिसिंग कार्य को तेजी से पूरा करने का निर्देश दिया। सीएओ के साथ चीफ इंजीनियर निर्माण संजीव शर्मा, डिप्टी चीफ इंजीनियर डी. एस. श्रीवास्तव सहित अन्य थे।

डिप्टी चीफ इंजीनियर ने किया कैम्प : सीआरएस निरीक्षण से पहले गढ़ बरुआरी-सुपौल रेलखंड को तैयार कराने के लिए डिप्टी चीफ इंजीनियर लगातार कैम्प कर रहे हैं। सीएओ के निर्देश पर कैम्प करते दिन-रात कार्य करवा रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Trains from Saharsa-Supaul from next month