ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसानए लुक में दिखेगा टिकट काउंटर

नए लुक में दिखेगा टिकट काउंटर

सहरसा स्टेशन का पूछताछ, आरक्षित और अनारक्षित टिकट काउंटर जल्द नए लुक में दिखेगा। काउंटरों पर लगे शीशे को बदल नया शीशा लगाया...

नए लुक में दिखेगा टिकट काउंटर
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाSun, 17 Nov 2019 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

सहरसा स्टेशन का पूछताछ, आरक्षित और अनारक्षित टिकट काउंटर जल्द नए लुक में दिखेगा। काउंटरों पर लगे शीशे को बदल नया शीशा लगाया जाएगा।

काउंटर के अंदर और बाहर टूटे टाइल्स को हटाकर नए टाइल्स लगाए जाएंगे। यात्रियों की सुविधा के लिए कई प्रकार के जरूरी सूचना बोर्ड लगाए जाएंगे। समस्तीपुर से पहुंचे सहायक वाणिज्य प्रबंधक ने रविवार को टिकट और पूछताछ काउंटरों का निरीक्षण किया। समस्तीपुर मंडल के सहायक वाणिज्य प्रबंधक नरेन्द्र कुमार ने कौन सी जगह पर यात्री सूचना बोर्ड लगाई जाय उसे चिन्हित किया। उन्होंने अपनी मौजूदगी में सूचना बोर्ड, नोटिस बोर्ड, ट्रेन समय सारिणी बोर्ड, तत्काल टिकट के नियम की जानकारी सहित अन्य प्रकार के बोर्ड किस साइज के लगेंगे इसकी नापी करवाई। ओबी टिकट काउंटर और पार्सल कार्यालय में बोर्ड लगवाने के लिए भी नापी करवाई। सहायक वाणिज्य प्रबंधक के औचक निरीक्षण से हड़कंप मच गया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने टिकट काउंटरों पर बुकिंग और आरक्षण कर्मी उपस्थित हैं या नहीं इसकी जांच की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें