ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसा रैक प्वाइंट से तीन महिला को ले गए पूछताछ को

रैक प्वाइंट से तीन महिला को ले गए पूछताछ को

सहरसा | निज प्रतिनिधि शहर के गंगजला रैक प्वाइंट से तीन महिला को


रैक प्वाइंट से तीन महिला को ले गए पूछताछ को
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाMon, 05 Apr 2021 03:52 AM
ऐप पर पढ़ें

सहरसा | निज प्रतिनिधि

शहर के गंगजला रैक प्वाइंट से तीन महिला को पूछताछ के लिए आरपीएफ रविवार को पोस्ट पर लाई। डिप्टी एसएस की शिकायत और सूचना पर आरपीएफ गिट्टी चोरी करने वालों की तलाश में गंगजला रेलवे रैक प्वाइंट पहुंची थी।

आरपीएफ इंस्पेक्टर पंकज कुमार ने कहा कि डिप्टी एसएस ने गंगजला रैक प्वाइंट पर अनाधिकृत रूप से आवाजाही और गिट्टी चोरी करने की शिकायत की थी। उक्त सूचना पर वहां सुरक्षा बलों को भेजा गया।रैक प्वाइंट पर मिली तीन महिला को पूछताछ के लिए पोस्ट पर लाया गया है। वहीं गंगजला वार्ड संख्या 17 के वार्ड पार्षद को भी बुलाया गया है। उन्हें अपने वार्ड के लोगों को रैक प्वाइंट जैसे वर्जित क्षेत्र में अनाधिकृत रूप से आवाजाही करने से रोकने के लिए कहा गया है। वहीं महिलाओं को चेतावनी दी गई है कि वर्जित क्षेत्र रैक प्वाइंट पर अनावश्यक रूप से आवाजाही नहीं करें। गिट्टी सहित अन्य सामग्रियों की चोरी नहीं करें। उधर समाचार प्रेषण तक पूछताछ की प्रक्रिया जारी थी।

जानकी एक्सप्रेस से दो अवैध वेंडर धराए: एसआईबी समस्तीपुर और सहरसा आरपीएफ की संयुक्त कार्रवाई में रविवार को जानकी स्पेशल एक्सप्रेस से दो अवैध वेंडरों को धर दबोचा गया। अवैध वेंडरों के द्वारा पानी सहित अन्य सामग्री बेची जा रही थी। इंस्पेक्टर ने बताया कि हिरासत में लिया गया दोनों वेंडर मानसी का रहने वाला है। उसे मानसी-बदला घाट के बीच गिरफ्तार किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें