ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसादेसी-विदेशी शराब संग तीन तस्कर गिरफ्तार

देसी-विदेशी शराब संग तीन तस्कर गिरफ्तार

महिषी | एक संवाददाता महिषी थाना पुलिस ने बीते मंगलवार की छापेमारी कर थाना...

देसी-विदेशी शराब संग तीन तस्कर गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाThu, 29 Jul 2021 06:41 AM
ऐप पर पढ़ें

महिषी | एक संवाददाता

महिषी थाना पुलिस ने बीते मंगलवार की छापेमारी कर थाना क्षेत्र के दो अलग अलग गांवों में छापेमारी 7 लीटर देसी शराब एवं एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार कर थानाध्यक्ष राजेश कुमार को क्षेत्र के ऐना पंचायत के ऐना व नहरवार पंचायत के नहरवार गांव में अवैध शराब के कारोबार की गुप्त सूचना मिली। सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष के निर्देश पर एएसआई ब्रजेन्द्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल ने छापेमारी कर ऐना से रविन्द्र शर्मा को 2 लीटर तथा नहरवार की उषा देवी को 5 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। दोनों कारोबारी के विरुद्ध उत्पाद एवं मद्य निषेध अधिनियम के तहत केस दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इधर जलई ओपी पुलिस ने तेलवा हुलासडीह टोला में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 34 बोतलों में बन्द 12.750 लीटर अंग्रेजी शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार जलई ओपीध्यक्ष संजीव कुमार को तेलवा हुलासडीह टोला में शराब कारोबार होने की गुप्त सूचना मिली।

सूचना के आधार पर जलई ओपी अध्यक्ष ने पुलिस बल के साथ मकेश्वर साह के घर पर छापेमारी किया। छापेमारी में पुलिस को 375 एमएल की 34 बोतल माकड्वेल्स नम्बर वन विदेशी शराब बरामद हुआ। पुलिस ने शराब कारोबार के आरोप में मकेश्वर साह को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें