The plan to brighten the city is very slow - शहर को जगमग करने की योजना काफी धीमी DA Image
16 दिसंबर, 2019|6:26|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शहर को जगमग करने की योजना काफी धीमी

शहर को जगमग करने की योजना काफी धीमी

शहर को जगमग करने की योजना काफी धीमी गति से चल रही है। शहर में चिह्नित नौ हजार पोलों पर लाइट लगाई जानी है। ईईएसएल ने काम शुरू करने के एक माह बाद मात्र 300 पोल पर लाइट लगाई है।

नगर परिषद ने ईईएसएल के काम की रफ्तार को देखते हुए नाराजगी जाहिर की है। नगर परिषद सोमवार को ईईएसएल की कार्यप्रणाली के संबंध में विभाग को पत्र लिखेगा। इधर जिला प्रशासन ने भी ईईएसएल के काम में सुस्ती देख नाराजगी जाहिर की है। डीएम, डीडीसी ने भी ईईएसएल को टीम की संख्या बढ़ाते काम में तेजी लाने का निर्देश दिया है। जिला प्रशासन ने पहले मुख्य सड़क पर लाइट लगाने का निर्देश दिया है। ताकि रात के अंधेरे में लोगों को आवाजाही में किसी प्रकार की परेशानी का सामना नहीं करना पड़े। साथ ही जिला प्रशासन ने मोहल्ले में भी लाइट लगाने का काम तेजी से पूरा करने का निर्देश दिया है।

वर्तमान में कंपनी ने प्रशासनिक अधिकारियों के रिहाइशी इलाकों में ही काम पूरा किया है। नगर परिषद के मुताबिक प्रशासनिक इलाकों के बाद थाना चौक से हवाई अड्डा तक जाने वाले मार्ग के पोल पर भी लाइट लगा दी गयी है। सोमवार से थाना चौक से डी बी रोड होकर शंकर, धर्मशाल रोड होते हुए बनगांव मार्ग में लाइट लगाई जाएगी।

ईईएसएल के पास टीम की कमी: ईईएसएल के पास टीम की कमी है। बताया जा रहा है कि कर्मी की कमी के कारण एक महीने में मात्र आठ दिन ही काम हो पाया है। इस कारण काम की रफ्तार काफी धीमी है। अगर तीन चार टीम नहीं लगाई गई तो लाइट लगाने में काफी समय लग सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The plan to brighten the city is very slow