ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसाउचक्कों ने महिला से 40 हजार छीने

उचक्कों ने महिला से 40 हजार छीने

बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के रानीबाग स्थित रेलवे क्रॉसिंग ढाला के निकट गुरुवार दोपहर बैंक से 40 हजार निकासी कर घर जा रही महिला से उचक्के थैला छीनकर भाग...

उचक्कों ने महिला से 40 हजार छीने
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाThu, 05 Dec 2019 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के रानीबाग स्थित रेलवे क्रॉसिंग ढाला के निकट गुरुवार दोपहर बैंक से 40 हजार निकासी कर घर जा रही महिला से उचक्के थैला छीनकर भाग गये।

हालांकि महिला ने एक उचक्के को खदेड़ कर पकड़ लिया। इस दौरान उसका सहयोगी पैसे लेकर भागने में सफल रहा। घटना की सूचना पर बख्तियारपुर पुलिस ने रानीबाग पहुंचकर उचक्के को अपने कब्जे में ले लिया। महिला एकपरहा निवासी योगेंद्र यादव की पत्नी शोभा देवी ने बताया कि सिमरी बख्तियारपुर के नवाब मार्केट स्थित बैंक ऑफ इंडिया से 40 हजार रुपये निकासी कर अपने घर एकपरहा जा रही थी।

इसी बीच रानीबाग रेलवे ढाला के पास प्यासे पुत्र को पानी पिलाने चापाकल पर गई। इसी दौरान पीछे से घात लगाए उचक्कों ने थैला झपट लिया और भागने लगे। इस दौरान एक उचक्के को तो महिला ने पकड़ लिया लेकिन उसका साथी थैला लेकर फरार हो गया। थैले में बैंक से निकाले गए पैसे, पासबुक व अन्य सामान थे। बख्तियारपुर थाना के विधि व्यवस्था प्रभारी सुरेन्द्र साह ने पुलिस बल के साथ पहुंचकर उचक्के को हिरासत में ले लिया। थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें