ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसाबदमाशों ने व्यवसायी को पीटा, हथियार के साथ गिरफ्तार

बदमाशों ने व्यवसायी को पीटा, हथियार के साथ गिरफ्तार

सिमरी बख्तियारपुर | संवाद सूत्र बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के हाई स्कूल सिमरी बख्तियारपुर...

बदमाशों ने व्यवसायी को पीटा, हथियार के साथ गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाSun, 28 Feb 2021 03:36 AM
ऐप पर पढ़ें

सिमरी बख्तियारपुर | संवाद सूत्र

बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के हाई स्कूल सिमरी बख्तियारपुर गली में शुक्रवार रात दुकान से घर आ रहे एक व्यवसायी को करीब आधा दर्जन बदमाशों ने फायरिंग करते घेर कर लाठी डंडा से मारपीट कर जख्मी कर दिया।

व्यवसायी को बचाने आये उसके भाई को भी मारपीट कर जख्मी कर दिया गया। घटना की हल्ला सुन स्थल पर पहुंचे ग्रामीणो के द्वारा एक बदमाश को बाइक व हथियार तथा गोली के साथ पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़ित व्यवसायी ने पांच को नामजद तथा पांच को अज्ञात बताते पुलिस को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया है।

पीड़ित व्यवसायी मुख्य बाजार निवासी मो नसीम उद्दीन के पुत्र शमशूल होदा ने थाना में रिए आवेदन में कहा है कि शुक्रवार को अपने रानीबाग स्थित दुकान से घर वापस करीब ढाई लाख रूपया लेकर आ रहा था। जैसे ही अपने घर के पास पहुंचा तो आदित्य राज, मंगला, अभय भाई, राजकुमार यादव, मन्नी यादव तथा प्रिंस कुमार सहित 4-5 नकाबपोश अज्ञात व्यक्तियों हथियार से लैस होकर पूर्व से घात लगाए बैठे थे। आदित्य राज ने देसी कट्टा से सर फोड़ दिया। अभय भाई ने बांस के फट्टा से मुझे बुरी तरह से मारने लगा तो हल्ला सुन बचाने आये मेरे भाई सिराजुल होदा पर मन्नी यादव ने गोली चला दी जो बगल से निकल गया। इसके बाद हल्ला तथा गोली की आवाज सुन ग्रामीण जुट गए और आदित्य राज तथा राजकुमार यादव को पकड़ लिया गया। जिसमें छीनाझपटी क्रम में आदित्य राज भाग गया। इधर दोनों जख्मी का इलाज उसके परिजनो के द्वारा अनुमंडलीय अस्पताल में कराया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी को सदर अस्पताल सहरसा रेफर कर दिया।

थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि पीड़ित के आवेदन पर कांड दर्ज करते हुए बरामद एक पिस्टल, एक गोली, एक खोखा, हीरो कंपनी की बाइक बीआर 19 आर 2520 की जब्ती सूची तैयार करते गिरफ्तार आरोपी राजकुमार यादव को न्यायायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें