DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › सहरसा › नवहट्टा में हत्या कर युवक के शव को पेड़ से लटकाया
सहरसा

नवहट्टा में हत्या कर युवक के शव को पेड़ से लटकाया

हिन्दुस्तान टीम,सहरसाPublished By: Newswrap
Tue, 28 Sep 2021 06:00 AM
नवहट्टा में हत्या कर युवक के शव को पेड़ से लटकाया

नवहट्टा | एक संवाददाता

कोसी पूर्वी तटबंध के स्पर संख्या 79.95 किलोमीटर स्थित मंझौल गांव के समीप पेड़ से लटका हुआ एक युवक का शव सोमवार को ग्रामीणों द्वारा देखा गया। खुलें में लटका हुआ युवक का शव देखने के बाद मझौल गांव सहित शाहपुर पंचायत में लोगों के बीच सनसनी फैल गई। शव को देखने को लेकर भारी भीड़ जमा हो गई।

स्थानीय पुलिस को दी गई सूचना के बाद पहुंचे थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार चौहान ने शव को फंदे से उतार कर मौजूद लोगों के सामने शव की शिनाख्त करने को लेकर जानकारी जुटाई। स्थानीय लोगों द्वारा अज्ञात युवक के शव को लेकर कुछ भी नहीं बताया गया। शव को फंदे से उतारने पर युवक के हाथ में बिजली करंट लगने सहित अन्य जख्म का निशान पाया गया। शव के दोनों कलाई पर कुछ नाम भी लिखा पाया गया है। शव जहां से बरामद किया गया वहां पर किसी भी तरह की घटना से संबंधित साक्ष्य पहली नजर में नहीं पाया गया है।

शव की हालत देखकर स्थानीय लोगों द्वारा हत्या करके शव को आत्महत्या का मामला बनाने का प्रयास बताया जा रहा है। पुलिस के सामने कुछ बोलने से परहेज़ करते ग्रामीणों द्वारा आस पास गांव में ही देर रात युवक की निर्ममता से हत्या कर पेड़ पर फंदा के सहारे टांग कर हत्या को आत्महत्या साबित करने को लेकर चर्चा आम हों रही हैं। शव को प्रथम दृष्टया देखने के दौरान हत्या की बात सामने आ रही है। मौजूद कुछ ग्रामीणों द्वारा युवक के बारे में गांव गांव घुमकर फेरी लगाने वाले के रुप में बताई जा रही हैं, हालांकि पुलिस के सामने कुछ भी बताने से इंकार किया जा रहा है।

थानाध्यक्ष द्वारा शव की पहचान सहित हत्या अथवा आत्महत्या की संभावित मामले को लेकर छानबीन शुरू कर दिया गया है। मालूम हो कि कुछ माह पहले भी मझौल गांव निवासी महिला को कोसी पूर्वी तटबंध पर गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया था। मझौल गांव के समीप हुई इस गंभीर घटना से लोगों में दहशत ब्याप्त हैं। स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस द्वारा इस हत्या मामले का शीघ्र खुलासा करते हुए आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग उठाई है।

संबंधित खबरें