DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पार्किंग की व्यवस्था नहीं तो होगी कार्रवाई

अगर मॉल व नर्सिंग होम के मालिकों द्वारा पार्किंग की व्यवस्था नहीं की गई तो उनके खिलाफ यातायात अधिनियम के तहत कार्रवाई होगी। जिला प्रशासन ने इस आशय का पत्र जारी किया है।

सदर एसडीओ शंभूनाथ झा के हवाले से जारी पत्र में कहा गया है कि शहरी क्षेत्र में छोटे बड़े मॉल, नर्सिंग होम द्वारा पार्किंग की व्यवस्था नहीं की गई है। इस कारण ग्राहक व मरीज के परिजन सड़क पर ही बेतरतीब ढंग से वाहन लगा देते हैं। जिससे जाम की समस्या के साथ-साथ विधि व्यवस्था की समस्या उत्पन्न होती है।

यातायात प्रभारी को दिए निर्देश में सदर एसडीओ ने कहा है कि मॉलों व नर्सिंग होम के सामने सड़कों पर लगे वाहनों के मालिकों से जुर्माना वसूली करें। उन्होंने निर्देश में कहा है कि सभी छोटे-बड़े मॉलों व निजी नर्सिंग होम के संचालकों को नोटिस देते पार्किंग की व्यवस्था करने का निर्देश दें। यदि निर्धारित समय के अंदर पार्किंग की व्यवस्था नहीं की जाती है तो उनके खिलाफ कार्रवाई करें। यातायात के अधिनियम के तहत मॉल व नर्सिंग होम को बंद तक किया जा सकता है। सदर एसडीओ ने कहा कि जाम की समस्या के लिए यत्र-तत्र वाहनों के खड़े करने से जाम की समस्या विकराल हो रही है। मॉलों व निजी नर्सिंग होम द्वारा पार्किंग की व्यवस्था नहीं कराए जाने पर उसे बंद कराया जा सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The arrangement of parking will be otherwise