DA Image
28 जनवरी, 2021|3:03|IST

अगली स्टोरी

बारिश से पुल का एप्रोच पथ बहा

बारिश से पुल का एप्रोच पथ बहा

बीते तीन दिनों से लगातार हो रही बारिश के कारण नवहट्टा बाजार से कोसी पूर्वी तटबंध को जाने वाली मुख्य सड़क पर घुटने भर पानी जमा होने से लोगों को आवागमन में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं। सड़क पर बारिश के पानी से हुई जलभराव के कारण सड़क पर बड़े बड़े गड्ढे बन गया है जिसमें आये दिन राहगीरों को दुर्घटना का शिकार होना पड़ रहा हैं। दो पहिया व तीपहिया वाहन सवार के लगातार दुर्घटना के शिकार होने से सड़क का नाम ही लोगों द्वारा दुर्घटना पथ रख दिया गया। सड़क किनारे बसे दर्जनों परिवारों को घर से बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया है।

मालूम हो कि इस सड़क के जलभराव वाले स्थल से पूरब व पश्चिम तरफ नाला निर्माण कार्य किया जा चुका है लेकिन कुछ दुरी तक बीच में नाला निर्माण कार्य नहीं होने से लोगों को जलभराव में आवागमन करने का जोखिम उठाना पर रहा हैं। वही सड़क से गोड़पारा गांव जाने वाली सड़क के बीच में परने वाले पूल का एप्रोच रोड बह जाने के कारण लोगों को गांव जाने के लिए घुमकर कोसी पूर्वी तटबंध से होकर आवागमन करना पड़ रहा है।

महज कुछ मीटर की दुरी को पुल के एप्रोच बह जाने के बाद ग्रामीणों को किलोमीटर की दूरी तय कर गोड़पारा गांव आना जाना पड़ता हैं। ग्रामीण शंकर मुखिया, संतोष मुखिया, दिवाना मुखिया, लक्ष्मण मुखिया, रंजीत मुखिया सहित अन्य ने प्रशासन से तत्काल सड़क के बीच बने पूल के एप्रोच बनाने की वैकल्पिक व्यवस्था कराने के लिए सामुहिक गुहार लगा रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:The approach path of the bridge shed by rain