ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसाकपड़ा बदलने में देरी पर शिक्षक ने छात्र को पीटा

कपड़ा बदलने में देरी पर शिक्षक ने छात्र को पीटा

पतरघट प्रखंड के निजी विद्यालय के छात्र को कपड़े बदलने में समय अधिक लगने पर शिक्षक ने पिटाई कर दी। छात्र की पिटाई की खबर मिलते ही परिजन व स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और अतलखा-मधेपुरा मार्ग को जाम कर...

कपड़ा बदलने में देरी पर शिक्षक ने छात्र को पीटा
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाTue, 11 Sep 2018 12:19 AM
ऐप पर पढ़ें

पतरघट प्रखंड के निजी विद्यालय के छात्र को कपड़े बदलने में समय अधिक लगने पर शिक्षक ने पिटाई कर दी। छात्र की पिटाई की खबर मिलते ही परिजन व स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और अतलखा-मधेपुरा मार्ग को जाम कर दिया। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने शिक्षक व स्कूल प्रबंधन पर सख्त कार्रवाई की मांग की।

प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बताया कि छात्र भाष्कर कुमार पिता राधेश्याम यादव भद्दी कला का रहने वाला है और वह राइन पब्लिक स्कूल के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करता है। वह वर्ग 6 का छात्र है। सोमवार को लगभग 9 बजे स्नान करने के बाद भाष्कर कपड़ा बदलने में विलंब किया तो प्राचार्य गौतम कुमार ने उसकी पिटाई कर दी। जिससे छात्र बेहोश होकर गिर गया। छात्र को बेहोश देख कर सभी शिक्षक विद्यालय छोड़ कर भाग निकले। जख्मी छात्र को स्थानीय लोगों ने पीएचसी में भर्ती कराया।

पीएचसी प्रभारी डा. एल पी भगत ने छात्र को चोट लगने की बात कहते हुए खतरा से बाहर बताया। छात्र की पिटाई से आक्रोशित लोगों ने विद्यालय के सामने अतलखा-मधेपुरा मार्ग को जाम कर दिया। लोगों ने टायर जलाकर प्रदर्शन किया। सड़क जाम कर अभिभावक विनय कुमार, सुजीत कुमार, अमरजीत, प्रमोद यादव, बीरज सहित अन्य ने संचालक एवं छात्र की पिटाई करने वाले शिक्षक के खिलाफ कारवाई की मांग कर रहे थे।

आंदोलनकारी अभिभावकों सहित छात्र भाष्कर की मां सोनी देवी ने ओपी अध्यक्ष को आवेदन देकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इधर, प्राचार्य ने कहा कि मारपीट का आरोप गलत है। छात्र दूसरे छात्र से लड़ाई कर रहा था। जिसे समझाया गया। लेकिन छात्र निकल कर अभिभावकों के पास पहुंच गया। उसके बाद अभिभावकों ने हंगामा शुरू कर दिया। ओपी प्रभारी रुदल कुमार ने बताया कि छात्र की मां व स्कूल के प्राचार्य ने आवेदन दिया है। जांच कर मामला दर्ज किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें