DA Image
6 दिसंबर, 2020|6:02|IST

अगली स्टोरी

ससुराल में फांसी लगा की आत्महत्या

default image

अमरपुर पंचायत के भगवानपुर में शुक्रवार के सुबह एक युवक ससुराल में ही फांसी लगा आत्महत्या किए जाने की एक मामला प्रकाश में आया है। जानकारी के अनुसार नरियार रोड नया बाजार निवासी राजेन्द्र प्रसाद साह के पुत्र कौशल कुमार की शादी करीब 5 वर्ष पूर्व भगवानपुर निवासी स्व. अखलेश कुमार वत्सल के इकलौती पुत्री अस्मिता के साथ हिन्दू रीति रिवाज से हुआ था। वर्तमान में ससुर-सास के निधन के बाद कौशल अपने पत्नी के साथ भगवानपुर स्थित अपने ससुराल में रहता था। करीब साढ़े तीन वर्ष की एक बच्ची भी है।

पुलिस को दिए बयान में पत्नी अस्मिता ने बताया कि शुक्रवार के सुबह करीब साढ़े छह बजे उसका पति बेडरूम से उठकर बगल बाला कमरा में जाकर दरवाजा तथा खिड़की लगा लिया। मैं जब किवाड़ी के छेद से देखी तो वह चौकी पर बैठा था। मैं घर-आंगन में झाड़ू देकर खाना बनाने लगी। थोड़ा देर बाद आकर किवाड़ी खोलने के लिए कहने लगी। घर से कोई आवाज नहीं आने पर छेद से देखने पर पंखा के रड में शरीर झूलते देख शोर मचाने लगी।

पड़ोस के लोगों आने के बाद दरबाजा तोड़ कमरा में प्रवेश किया तो देखा कि वह दुपट्टा गरदन में बांध पंखा के रड से फांसी लगाया।

जानकारी मिलते ही सोनवर्षा कचहरी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह स्थल पर पहुंच शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम करवा परिजन को सौंप दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि यह आत्महत्या प्रतीत होता है। किसी ने कोई शिकायत नहीं की है। फिर भी जांच की जा रही है।