DA Image
20 सितम्बर, 2020|7:00|IST

अगली स्टोरी

सोनवर्षाराज : बदमाशों ने दो युवकों को मारी गोली

default image

सहरसा जिले के सोनवर्षा थाना के नवटोलिया सिर्रही मार्ग में हथियार बंद बाइक सवार आधे दर्जन बदमाशों ने बुधवार की देर शाम एक बाइक पर सवार दो लोगो को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। घायल सोनवर्षा थाना क्षेत्र के सिर्रही गांव निवासी राणा यादव (37 वर्ष) व मो. इमदाद (30 वर्ष) हैं।

गोली लगने से घायल दोनों व्यक्ति को उसके रिश्तेदार द्वारा बाइक से इलाज के लिए पीएचसी सोनवर्षा लाया गया। जहां चिंताजनक स्थिति देख दोनों घायल को चिकित्सक द्वारा समुचित इलाज के लिए सदर अस्पताल सहरसा रेफर कर दिया गया। घटना के बाबत मिली जानकारी अनुसार थाना क्षेत्र के सिर्रही गांव निवासी राणा यादव तथा मो. इमदाद अपने बाइक पर सवार होकर सौरबाजार थाना क्षेत्र के सूहथ गांव से अपने घर सिर्रही वापस लौट रहा था इसी दौरान नवटोलिया गांव जाने वाली सड़क स्थित बांस बाड़ी के समीप पूर्व से घात लगाए आधे दर्जन बेखौफ हथियार बंद बदमाशों ने गोलीबारी शुरू कर दी। इसमेंं बाइक चला रहे मो इमदाद की बांह में एक गोली जा लगी। बाइक लेकर नीचे गिर गया। इसके बाद बदमाशों ने नजदीक पहुंच कर सवार राणा यादव के जबड़े तथा सीने में गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। इसके बाद गोली की आवाज सुन आस पास के लोगों को जुटते देख सभी बदमाश फरार हो गया।

स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी सोनवर्षा पुलिस को दी। पुलिस ने दो घायलों को सहरसा इलाज के लिए भेजा । घटना का कारण का पता नहीं चल पाया है। हालांकि स्थानीय लोगों का कहना है कि आपसी रंजिश में अंजाम दिया गया है। मालूम हो कि घायल राणा यादव सिर्रही गांव निवासी कुख्यात अपराधी स्वर्गीय नवीन यादव का बड़ा भाई है। इस बाबत थानाध्यक्ष मो अकमल हुसैन ने बताया कि मामले की अग्रतर कार्रवाई की जा रही है। फर्द बयान या आवेदन आने के बाद ही मामला सामने आएगा। उधर, लोगों ने कहा कि इस समय गोलीबारी की घटना बढ़ गई है। इससे वे दहशत में हैं। पुलिस गश्ती बढ़ाई जानी चाहिए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sonvarsharaj miscreants shot two young men