DA Image
17 जनवरी, 2021|4:19|IST

अगली स्टोरी

देसी-विदेशी शराब के साथ छह लोग गिरफ्तार

default image

महिषी/नवहट्टा | ए.सं./सं.सू.

महिषी थाना पुलिस ने गुरुवार की अहले सुबह गश्ती के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर 750 एमएल की तीन अंग्रेजी शराब बोतल के साथ महपुरा गांव से तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार सुबह की गश्ती कर रहे महिषी थाना के एएसआई ब्रजेन्द्र कुमार को गुप्त सूचना मिली कि महपुरा में कुछ लोग घूम रहे हैं। मिली सूचना के आधार पर गश्ती दल बताये स्थान पर पहुंचे। पुलिस गाड़ी को देखकर तीन लोग भागने लगे। पुलिस ने तीनों को पकड़कर उनका जांच किया। जांच में बलवा ओपी क्षेत्र के शंकरपुर निवासी अमरजीत कुमार, महपुरा निवासी शिवशंकर कुमार एवं गुड्डू सिंह की जेब से 750 एमएल का एक एक ओल्ड मोंक विदेशी शराब बरामद हुआ, जिसमें एक बोतल खुली हुई थी। पुलिस ने तीनों लोगों को शराब सहित गिरफ्तार कर लिया। महिषी थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया गिरफ्तार आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

इधर नवहट्टा में गुरुवार सुबह थानाध्यक्ष द्वारा शराब कारोबार से जुड़े लोगों की धड़पकड़ अभियान के तहत मुरादपुर गांव के समीप तीन युवकों को हिरासत में लिया गया। थानाध्यक्ष महेश कुमार रजक ने बताया कि एस आई पतरिंग पासवान द्वारा जांच के दौरान एक बाइक सवार युवक के साथ में देसी शराब की गैलन बरामद किया गया वहीं भाग रहे दुसरे युवक के पास से भी देसी शराब का गैलन बरामद की गई। बगल से साईिकल पर सवार स्थानीय निवासी अर्जुन कामत के पास भी देसी शराब का गैलन बरामद किया गया। नवहट्टा पूर्वी पंचायत के हनुमान नगर निवासी रतन पासवान एवं संजीव कुमार पासवान को हिरासत में लेकर देसी शराब से जुड़े कारोबारियों के गिरोह की जानकारी जुटाई जा रही हैं। शराब संग मोटरसाइकिल को जब्त कर आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेंज दिया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Six people arrested with domestic and foreign liquor