DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सिमरी एसडीओ पर भेदभाव का लगाया आरोप

सिमरी एसडीओ पर भेदभाव का लगाया आरोप

सिमरी बख्तियारपुर नगर पंचायत क्षेत्र के रानी बाग स्थित समदर्शी निवास में अनुमंडल के विपक्षी दलों के नेताओं की बैठक हुई। बैठक में संवाददाताओं को संबोधित करते कहा कि 22 सितंबर को दो दिवसीय अनुमंडल स्थापना दिवस समारोह आयोजन में सिमरी एसडीओ द्वारा भेदभाव बरता जा रहा है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में विपक्षी दल के नेताओं ने कहा कि 11 सितंबर को एसडीओ के द्वारा अनुमंडल स्थापना दिवस समारोह के आयोजन को लेकर विशेष बैठक आहुत की गई थी। जिसमें सभी विपक्षी दल के नेताओं को आमंत्रित नहीं किया गया था। सिर्फ सत्तारूढ़ दल के लोगों को आमंत्रित कर बैठक की कार्रवाई पूरी कर ली गयी। राजद के हेलाल अशरफ ने कहा कि अनुमंडल की स्वीकृति उस समय के तत्कालीन मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के द्वारा 22 सितंबर 1992 को किया गया था। लेकिन इस समारोह में हमलोगो को अलग रखा जाता है।

पूर्व जिला उपाध्यक्ष लोजद नेता रितेश रंजन ने कहा कि जिस नगर पंचायत क्षेत्र का मुख्य कार्यक्रम है। उस नगर पंचायत के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष सहित वार्ड पार्षद को भी इसकी सूचना नहीं दी गई है।

पूर्व से ही स्थापना दिवस समारोह को लेकर अनुमंडल प्रशासन सत्ताधारी दल के नेताओं के दबाव में काम करती आ रही है। अगर अनुमंडल प्रशासन अनुमंडल स्थापना दिवस सत्तारूढ़ दल का ही स्थापना दिवस के रूप में मनाना चाहते हैं तो हम सभी विपक्षी इस पर अपनी आपत्ति दर्ज करते हैं। मौके पर राजद के पूर्व प्रदेश महासचिव अभय कुमार, फ्रेंड ऑफ तेजस्वी के संयोजक बरकत अली, युवा राजद अध्यक्ष रणवीर यादव, राजद नगर पंचायत अध्यक्ष बिपिन भगत, जाप नेता मनोज कुमार, कांग्रेस नगर अध्यक्ष सचिन कुमार सहित अन्य लोग भी थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:simari SDO charged with discrimination