ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसासिमरी एसडीओ पर भेदभाव का लगाया आरोप

सिमरी एसडीओ पर भेदभाव का लगाया आरोप

सिमरी बख्तियारपुर नगर पंचायत क्षेत्र के रानी बाग स्थित समदर्शी निवास में अनुमंडल के विपक्षी दलों के नेताओं की बैठक हुई। बैठक में संवाददाताओं को संबोधित करते कहा कि 22 सितंबर को दो दिवसीय अनुमंडल...

सिमरी एसडीओ पर भेदभाव का लगाया आरोप
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाWed, 12 Sep 2018 11:06 PM
ऐप पर पढ़ें

सिमरी बख्तियारपुर नगर पंचायत क्षेत्र के रानी बाग स्थित समदर्शी निवास में अनुमंडल के विपक्षी दलों के नेताओं की बैठक हुई। बैठक में संवाददाताओं को संबोधित करते कहा कि 22 सितंबर को दो दिवसीय अनुमंडल स्थापना दिवस समारोह आयोजन में सिमरी एसडीओ द्वारा भेदभाव बरता जा रहा है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में विपक्षी दल के नेताओं ने कहा कि 11 सितंबर को एसडीओ के द्वारा अनुमंडल स्थापना दिवस समारोह के आयोजन को लेकर विशेष बैठक आहुत की गई थी। जिसमें सभी विपक्षी दल के नेताओं को आमंत्रित नहीं किया गया था। सिर्फ सत्तारूढ़ दल के लोगों को आमंत्रित कर बैठक की कार्रवाई पूरी कर ली गयी। राजद के हेलाल अशरफ ने कहा कि अनुमंडल की स्वीकृति उस समय के तत्कालीन मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के द्वारा 22 सितंबर 1992 को किया गया था। लेकिन इस समारोह में हमलोगो को अलग रखा जाता है।

पूर्व जिला उपाध्यक्ष लोजद नेता रितेश रंजन ने कहा कि जिस नगर पंचायत क्षेत्र का मुख्य कार्यक्रम है। उस नगर पंचायत के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष सहित वार्ड पार्षद को भी इसकी सूचना नहीं दी गई है।

पूर्व से ही स्थापना दिवस समारोह को लेकर अनुमंडल प्रशासन सत्ताधारी दल के नेताओं के दबाव में काम करती आ रही है। अगर अनुमंडल प्रशासन अनुमंडल स्थापना दिवस सत्तारूढ़ दल का ही स्थापना दिवस के रूप में मनाना चाहते हैं तो हम सभी विपक्षी इस पर अपनी आपत्ति दर्ज करते हैं। मौके पर राजद के पूर्व प्रदेश महासचिव अभय कुमार, फ्रेंड ऑफ तेजस्वी के संयोजक बरकत अली, युवा राजद अध्यक्ष रणवीर यादव, राजद नगर पंचायत अध्यक्ष बिपिन भगत, जाप नेता मनोज कुमार, कांग्रेस नगर अध्यक्ष सचिन कुमार सहित अन्य लोग भी थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें