Shraddha Karam was going on the young man returned alive - चल रहा था श्राद्धकर्म, जिंदा वापस लौटा युवक DA Image
16 नबम्बर, 2019|4:10|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चल रहा था श्राद्धकर्म, जिंदा वापस लौटा युवक

चल रहा था श्राद्धकर्म, जिंदा वापस लौटा युवक

सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के तरियामा गांव में जिस युवक का अंतिम संस्कार चल रहा था वह सकुशल घर वापस लौट आया। हालांकि, परिजन युवक के बारे में जानकारी देने से परहेज कर रहे हैं। स्थानीय लोगों के मुताबिक युवक पंकज सुबह ही घर लौट आया था। जानकारी के मुताबिक गांव की एक महिला सोमवार की सुबह सब्जी खरीदने खगड़िया गई थी। वहां स्टेशन के पास पंकज को भटकते देखा। महिला ने उससे कहा तुम्हें तो तुम्हारे माता-पिता ने जला दिया है। घर लौटने के बाद महिला ने इसकी सूचना गांववालों को दी। फिर गांववालों ने लड़के को स्टेशन से लाया।

पंकज के गांव पहुंचते ही लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इसकी सूचना अरार ओपी को दी गई। अरार ओपी प्रभारी राजमणि कुमार ने बताया कि पिछले दिनों जिस शव की पहचान पंकज कुमार के रूप में की गई थी। वह जिंदा है। इस मामले की जांच की जा रही है। इधर, पंकज की पत्नी ने सोमवार को कोसी रेंज के डीआईजी सुरेश प्रसाद चौधरी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई। डीआईजी ने बताया कि ग्वालपाड़ा से पहुंची महिला ने बताया कि वह बाल बच्चेदार है। उसके पति व परिवार वाले प्रताड़ित करते थे। मधेपुरा कोर्ट में दहेज प्रताड़ना का मामला भी दर्ज है।

अब कोर्ट में परिजनों द्वारा कहा जा रहा है कि युवक की मौत हो गई है, जबकि वह जिंदा है। इतना ही नहीं, पंकज के घर लौटने की जानकारी मिलने के बाद पत्नी रंजना अपने पिता के साथ उसके घर तरियामा पहुंच गई है।19 मई को मधेपुरा के ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के अरार नदी में उपलाते एक युवक के शव की पहचान बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के तरियामा गांव निवासी घनश्याम साह के पुत्र पंकज कुमार के रूप में की गई थी। परिवार वालों ने पंकज का शव मानकर दाह-संस्कार कर दिया।

शव अज्ञात मिलने पर ओपी में चौकीदार के बयान पर केस दर्ज किया था। बाद में पंकज के पिता घनश्याम साह ने 22 मई को अरार ओपी में बेटे की हत्या में उसकी पत्नी रंजना कुमारी, ससुर कुलो साह, सास चंडिका देवी, साला अखिलेश साह, सभी बिसबाड़ी थाना ग्वालपाड़ा एवं बख्तियारपुर थाना के पुरवारी चकला निवासी पंकज के साढ़ू परमानंद साह व उनकी पत्नी मुन्नी देवी पर हत्या का आरोप लगाया गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shraddha Karam was going on the young man returned alive