ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसाकई पेड़ टूटे, सड़कों पर जलजमाव

कई पेड़ टूटे, सड़कों पर जलजमाव

गुरुवार की दोपहर बाद दिन में ही रात का नजारा दिखने लगा। अचानक तेज हवा के बाद आई आंधी व बारिश से शहर में कई पेड़ टूट कर गिर...

कई पेड़ टूटे, सड़कों पर जलजमाव
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाThu, 31 May 2018 11:44 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार की दोपहर बाद दिन में ही रात का नजारा दिखने लगा। अचानक तेज हवा के बाद आई आंधी व बारिश से शहर में कई पेड़ टूट कर गिर पड़े। मूसलाधार बारिश से शहर सहित ग्रामीण इलाके में जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया। करीब आधे घंटे की हुई बारिश से शहर की सड़कें जलमग्न हो गई। जिससे आवाजाही में लोगों को काफी परेशानी हो रही है। लोग सड़कों पर एक से दो फीट पानी के बीच गुजरना पड़ रहा है।

शहर के गंगजला, विद्यापतिनगर, गौतमनगर, हटियागाछी, बटराहा, नया बाजार, न्यूकॉलोनी, सराही, कोसी कॉलोनी, प्रोफेसर कॉलोनी, विद्यापति नगर आदि मुहल्ले की सड़क पर पानी जमा हो गया। सड़क पर पानी जमने से लोगों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। शहर के रहमान चौक से वीर कुंवर सिंह स्कूल जाने वाले मार्ग में दो फीट तक पानी जमा है। अंाधी के साथ पानी शुरू होने से कामकाजी लोगों को थोड़ी देर के लिए परेशानी हुई। जिस कारण इस मार्ग से गुजरने में परेशानी हो रही है।

तीन घंटे गुल रही बिजली सहरसा । गुरुवार की शाम आंधी व तेज बारिश के बाद तकरीबन तीन घंटे तक बिजली बाधित रही। कई जगहों पर बिजली के खंभे टूटने व उखड़ जाने के कारण बिजली आपूर्ति बाधित रही।बिजली विभाग के कर्मी के मुताबिक तेज आंधी आने से कई जगहों पर बिजली के खंभे टूटने व उखड़ जाने के कारण परेशानी हुई है। कंपनी के कर्मियों द्वारा बिजली ंकी आपूर्ति बहाल की जा रही है। शहरी क्षेत्र के अधिकांश इलाकों में बिजली की आपूर्ति शुरु की जा चुकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें