DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कालाबाजारी का 15 बोरी चावल जब्त

कालाबाजारी का 15 बोरी चावल जब्त

किशनपुर पंचायत के एक डीलर द्वारा खाद्यान्न की कालाबाजारी की सूचना पर सोमवार की रात पुलिस के सहयोग से एएमओ ने 15 बोरा चावल बरामद कर रिपोर्ट दर्ज कराई है। सदर एसडीओ शंभूनाथ झा के निर्देश पर एएमओ ब्रजकिशोर सादा ने यह कार्रवाई की है। थाने में दिए आवेदन में एएमओ ने कहा है कि डीलर अर्जुन यादव द्वारा कालाबाजारी के लिए एक पीले रंग की छोटी पिकअप वैन पर 15 बोरी सरकारी चावल लादकर बाहर भेजा जा रहा था। ग्रामीणों ने सुरमाहा पंचायत भवन के समीप पिकअप वैन को रोककर एसडीओ को इसकी सूचना दी। एसडीओ के निर्देश पर एएमओ ओपी अध्यक्ष के साथ वहां पहुंचे।

मौजूद लोगों ने बताया कि डीलर के कुछ सहयोगी पिकअप से बोरा उतारकर झाड़ी में फेंककर वाहन लेकर चलते बने। पिकअप सुरमाहा निवासी सिन्टू दास का बताया जा रहा है। वहां फेंके मिले 15 बोरी सरकारी चावल को जब्त कर लिया गया है। एएमओ ने कहा है कि डीलर अर्जुन यादव के भंडार का भौतिकी सत्यापन एवं भंडार पंजी के अवलोकन के दौरान उसमें अंतर पाया गया है। इस बावत एएमओ ने डीलर अर्जुन यादव, पिकअप मालिक

सिन्टू दास के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराया है। ओपी अध्यक्ष रूदल कुमार ने बताया कि एएमओ द्वारा प्राप्त आवेदन पर रिपोर्ट दर्ज करते आगे की कारवाई की जा रही हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Seized 15 sacks of black marketing