ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसादूसरा फुट ओवरब्रिज अक्टूबर तक पूरा हो

दूसरा फुट ओवरब्रिज अक्टूबर तक पूरा हो

सहरसा स्टेशन पर दूसरा फुट ओवरब्रिज निर्माण अक्टूबर अंतिम तक हर हाल में पूरा हो। समस्तीपुर मंडल के डीआरएम अशोक माहेश्वरी ने यह निर्देश शनिवार को निरीक्षण के दौरान...

दूसरा फुट ओवरब्रिज अक्टूबर तक पूरा हो
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाSun, 21 Jul 2019 12:17 AM
ऐप पर पढ़ें

सहरसा स्टेशन पर दूसरा फुट ओवरब्रिज निर्माण अक्टूबर अंतिम तक हर हाल में पूरा हो। समस्तीपुर मंडल के डीआरएम अशोक माहेश्वरी ने यह निर्देश शनिवार को निरीक्षण के दौरान दिया।

डीआरएम ने कहा कि यार्ड री मॉडलिंग के तहत लाइन नंबर 11 और 12 को लिंक करने के लिए 192 मीटर ट्रैक बिछाने का कार्य करे। आरी बिल्डिंग के पास 700 मीटर शंटिंग नेक और 500 मीटर स्टेबलिंग लाइन विस्तार का काम किस स्टेज में है इसकी जानकारी ली। बिजली कार्यालय में पानी जमा होने की समस्या को दूर करने और स्टाक में रखी लाइट को प्रमुख जगहों पर लगाने के लिए कहा। बता दें कि दूसरे फुट ओवरब्रिज के निर्माण से यात्रियों को स्टेशन से बाहर चांदनी चौक पास निकलने का रास्ता मिलेगा। अभी चालू फुट ओवरब्रिज का रास्ता प्लेटफार्म पर ही गिरता है।

यार्ड में लाइन के विस्तार से ट्रेनों का रैक रखने व प्लेस कराने की समस्या दूर होने से ट्रेनों का परिचालन नियत समय से हो पाएगा। बनमनखी से जनसेवा का परिचालन शुरू कराकर लौटे डीआरएम के साथ सीनियर डीसीएम वीरेन्द्र कुमार, सीनियर डीईएन कॉर्डिनेशन अनिल प्रकाश, सीनियर डीईएन थ्री मयंक प्रकाश, सीनियर डीएमई दिलीप कुमार, सीनियर डीएसटीई अभिषेक कुमार, आरपीएफ कमांडेंट अंशुमान त्रिपाठी, डीएमई पावर चंद्रशेखर प्रसाद, एसीएम नरेन्द्र कुमार, एसीएम फैजान अनवर, डीएसटीई डी. के. चांद, एडीईएन मनोज कुमार, डीएमओ डॉ. अनिल कुमार, डीसीआई राजेश रंजन श्रीवास्तव, पीए पप्पूजी, एसएस नीरज चंद्र, जेई स्नेह रंजन, प्रकाश चंद्र, एसएसई सुनील कुमार, सीडब्लूएस शंभु कुमार, टेलीकॉम इंस्पेक्टर अमित कुमार सुमन सहित अन्य थे। डीआरएम के निर्देश पर वाशिंग पिट पर साफ पानी मुहैया कराने के लिए पंप हाउस निर्माण शुरू कर दिया गया है। एडीईएन मनोज कुमार ने ले आउट कराते शनिवार को पंप हाउस का निर्माण शुरू कराया। डीआरएम ने कहा कि मंडल में रेल विद्युतीकरण कार्य इसी साल पूरा होगा। रेल दोहरीकरण कार्य ट्रैफिक का आकलन कर किया जाता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें