ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसासहरसा शहर में मंदिर से दानपेटी की चोरी

सहरसा शहर में मंदिर से दानपेटी की चोरी

शहर के विभिन्न मंदिरों में स्थापित दानपेटी को चोरों ने निशाने पर ले लिया है। लगातार मंदिरों का दानपेटी चोरी की घटना बढ़ रही...

सहरसा शहर में मंदिर से दानपेटी की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाTue, 24 Sep 2019 04:57 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के विभिन्न मंदिरों में स्थापित दानपेटी को चोरों ने निशाने पर ले लिया है। लगातार मंदिरों का दानपेटी चोरी की घटना बढ़ रही है।

सोमवार की रात चोरों ने शहर के मत्स्यगंधा परिसर स्थित मां लक्ष्मी मंदिर के सामने दीवार में लगी दानपेटी तोड़कर उसमें रखा दान के रूपये आदि चोरी कर लिया। इससे पूर्व इसी महीने पांच सितंबर को भी सरस्वती मंदिर का दानपेटी तोड़कर दान का सामान चोरी कर लिया था। इस संबंध में रक्त काली चौसठ योगिनी मंदिर न्यास समिति के व्यवस्थापक कुमार हीरा प्रभाकर ने सदर थाना में आवेदन देकर चोरी के घटना की जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है।उन्होंने बताया कि मंदिर और संग्रहालय की सुरक्षा के लिए जिला प्रशासन द्वारा चार पुलिस बल भी तैनात किया गया है। इसके बावजूद चोरी की घटना हो रही है। जानकारी हो की इससे पूर्व भी एसपी कार्यालय सामने स्थित दो मंदिर, नयाबाजार व न्यू कालोनी स्थित तीन तीन मंदिरों, शिवपुरी स्थित राधाकृष्ण मंदिर मे चोरों ने दानपेटी पर हाथ साफ कर लिया है। जिससे पता चलता है कि दानपेटी उड़ाने वाला चोर गिरोह शहर में काफी सक्रिय हैं। लोगों ने पुलिस से मंदिरों की पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था करने की मांग की है ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें