ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसासहरसा के सिमरी में स्कूल शिफ्ट करने के विरोध में किया प्रदर्शन

सहरसा के सिमरी में स्कूल शिफ्ट करने के विरोध में किया प्रदर्शन

प्रखंड के रायपुरा पंचायत स्थित प्राथमिक विद्यालय रसूलाबाद को दूसरे स्कूल में शिफ्ट करने की विरोध एवं विद्यालय में कुव्यवस्था को लेकर रसूलाबाद के आक्रोशित ग्रामीणों ने शुक्रवार को सिमरी...

सहरसा के सिमरी में स्कूल शिफ्ट करने के विरोध में किया प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाFri, 14 Sep 2018 03:59 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रखंड के रायपुरा पंचायत स्थित प्राथमिक विद्यालय रसूलाबाद को दूसरे स्कूल में शिफ्ट करने की विरोध एवं विद्यालय में कुव्यवस्था को लेकर रसूलाबाद के आक्रोशित ग्रामीणों ने शुक्रवार को सिमरी बख्तियारपुर-सहरसा पथ के रायपुरा चौक एवं रसूलावाद सड़क को जाम कर प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने सड़क जाम सुबह 7 बजे से कर पूरी तरह से यातायात व्यवस्था बाधित कर सड़क पर टायर जला शिक्षा विभाग के अधिकारियों के खिलाफ प्रदर्शन किया।

पूर्व पंचायत समिति सदस्य सह जद यू नेता कैशव चौधरी के नेतृत्व में आक्रोशित ग्रामीणों ने कहा है कि प्राथमिक विद्यालय रसूलाबाद को अपनी जमींन है निर्माणधीन भवन भी है तो फिर किस वजह से विद्यालय को यहां से दूर दो किलोमीटर रायपुरा स्कूल शिफ्ट कर दिया गया है। इसके अलावे ग्रामीणों का कहना था कि ग्रामीणों के द्वारा गत दिनों विद्यालय में कुव्यवस्था एवं एक उर्दू शिक्षक के फर्जी यहां नियुक्त करने के संबंध में ग्रामीणों के द्वारा मामला उठाये जानें के बाद शिक्षा विभाग के द्वारा यह जानबूझकर कदम उठाया गया है। जिसकी ग्रामीणों ने जांच कर उचित कानूनी कार्रवाई करने की मांग किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें