ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसासहरसा में हत्या के विरोध में लोगों का फूटा आक्रोश, किया जाम

सहरसा में हत्या के विरोध में लोगों का फूटा आक्रोश, किया जाम

सत्तर कटैया प्रखण्ड क्षेत्र में लगातार हो रही घटनाओं के विरुद्ध में आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने प्रशासन के विरूद्ध जमकर नारेबाजी करते हुए क्षेत्र में बढ़ रहे...

सहरसा में हत्या के विरोध में लोगों का फूटा आक्रोश, किया जाम
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाSun, 25 Aug 2019 04:43 PM
ऐप पर पढ़ें

सत्तर कटैया प्रखण्ड क्षेत्र में लगातार हो रही घटनाओं के विरुद्ध में आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने प्रशासन के विरूद्ध जमकर नारेबाजी करते हुए क्षेत्र में बढ़ रहे अपराधिक घटनाओं को रोकने, हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने, शराब कारोबार को बंद करने की मांग कर रहे थे।

पुरीख के पास शनिवार की शाम एक युवक की गोली मारकर हत्या कर देने के बाद रविवार की अहले सुबह परिजनों ने लाश लेकर आजाद चौक के पास सहरसा-सुपौल मुख्य मार्ग को जाम कर प्रदर्शन करने लगा। स्थानीय लोगों ने भी जाम का समर्थन करते हुए मृतक के हत्यारे को अविलम्ब गिरफ्तार करने एवं परिजनों को उचित मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। प्रदर्शन कर रहे आक्रोशित लोगों ने टायर जलाकर जहां प्रदशर्न किया वहीं पुलिस को भी खदेड़ दिया। जाम की खबर मिलने के बाद एसडीओपी प्रभाकर तिवारी विभिन्न थाना पुलिस के साथ जामस्थल पर पहुंचे। मुख्य मार्ग के जाम रहने के कारण सड़कों पर जहां गाड़ियों की लम्बी कतार लग गई वहीं यात्रियों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। लगातार हो रहे इस तरह की घटनाओं से भीड़ हर किसी के विरुद्ध उग्र रूप में थे। मालूम हो कि पुरीख के पास शनिवार की शाम बेखौफ बदमाशों ने सहरसा से सुपौल जा रहे एक बाइक सवार युवक नरसिंह झा की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

लाश को देख परिजन हुआ बदहवास: नरसिंह झा की गोली मारकर हत्या कर देने की सूचना मिलने के बाद शनिवार की देर रात मृतक के परिजन बिहरा थाना पहुंचे। नरसिंह की लाश को देखते ही पत्नी रौली झा सहित उनके सास एवं ससूर बेहोश हो गये। एकलौते मासूम पुत्र रिशु एवं पुत्री मिन्नी पिता की लाश देख दहाड़ें मारने लगी। घरवाले बस यही कह रहा था कि आखिर क्या कसूर था कि अपराधियों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। बताया जाता है कि सुपौल जिले के किशनपुर थाना क्षेत्र के अरुआर मरार गांव निवासी नरसिंह झा बिकानो भुजिया कम्पनी में कार्यरत था। माता एवं पिता के निधन के बाद वह अपने ससूराल बभनगामा, सुपौल में रहने लगा था और सुपौल में ही जमीन खरीदकर पत्नी के देखरेख में प्ले स्कूल खोले हुये था। घरवालों ने बताया कि कम्पनी के कार्य से वे पटना गये थे और शनिवार को राज्यरानी ट्रेन से आने के बाद सहरसा स्टेशन परिसर स्थित स्टेंड में रखे अपने डिस्कभर बाइक से ससुराल वापस आ रहा था। तभी अपराधियों ने पुरीख के समीप गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी।

आठ घंटे बाद टूटा जाम: आजाद चौक के समीप नरसिंह हत्याकांड के विरोध में व्यापक पैमाने पर हुआ सड़क जाम कड़ी मशक्कत के बाद लगभग आठ घंटे बाद समाप्त हुआ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें