ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसासहरसा : बंद घर से भारी मात्रा में शराब बरामद

सहरसा : बंद घर से भारी मात्रा में शराब बरामद

उत्पाद विभाग ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए शहर के पुलिस लाइन से सटे पशुपालन कालोनी स्थित एक घर से गुरुवार को भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद करने में सफलता हासिल की। शराब बरामदगी...

सहरसा : बंद घर से भारी मात्रा में शराब बरामद
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाFri, 28 Aug 2020 03:55 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्पाद विभाग ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए शहर के पुलिस लाइन से सटे पशुपालन कालोनी स्थित एक घर से गुरुवार को भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद करने में सफलता हासिल की। शराब बरामदगी मामले में उत्पाद विभाग ने घर को सील कर दिया है जबकि शराब तस्कर के खिलाफ गिरफ्तारी और उसके सहयोगियों का पता लगाने में जुटी हुई है।

उत्पाद अधीक्षक अस्मिता प्रीतम ने बताया कि शहर के पशुपालन कालोनी वार्ड एक स्थित एक बंद घर में बड़े पैमाने पर शराब का स्टॉक रखकर कारोबार करने की सूचना मिली थी। गुप्त सूचना के आधार पर घर में बने तीन कमरों की तलाशी ली गई तो एक कमरे बड़ी संख्या में विदेशी शराब की खेप बरामद किया गया। अधीक्षक ने बताया कि विभिन्न कंपनियों के करीब 166 लीटर शराब बरामद किया गया है। बरामद शराब मामले में राजा भगत का नाम सामने आया है। अन्य शराब कारोबारी की भी पहचान की जा रही है। प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। जानकारी के अनुसार जिस घर में शराब की खेप बरामद किया गया है। वह किसी पुलिसकर्मियों का है। जो करीब दस वर्ष पहले यहां रहते थे लेकिन घर बंद ही रहता है। बंद घर और शहर से दूर होने की वजह से शराब कारोबारी इस घर का इस्तेमाल कर रहे हैं। फिलहाल घर को सील कर दिया गया है। जबकि शराब तस्कर की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई चल रही है। उत्पाद अधीक्षक के नेतृत्व में हुई कार्रवाई में अरूण राय सहित अन्य पदाधिकारी व कर्मी भी शामिल थे।

शराब के साथ महिला गिरफ्तार: सदर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते अस्पताल कालोनी स्थित एक घर में छापेमारी कर देसी शराब साथ महिला कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया। सदर थानाध्यक्ष आरके सिंह ने बताया घर में तलाशी दौरान दो अलग-अलग प्लास्टिक के बोरे में 18 और 6 लीटर कुल 24 लीटर देसी शराब बरामद किया गया। मौके से एक महिला साबो देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बरामद शराब मामले में गिरफ्तार महिला व उसके पति बजरंगी मल्लिक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया गया है। महिला को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

सौरबाजार में 26 लीटर देसी शराब के साथ तस्कर पकड़ाया: थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर पुलिस शिविर अंतर्गत मछली मार्केट से बुधवार की शाम शराब के साथ एक तस्कर को बैजनाथपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में जानकारी देते हुए ओपी अध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि गम्हरिया गांव निवासी ब्रह्मदेव यादव के साथ से 26 लीटर देसी शराब बरामद किया गया है जो एक थैला में लेकर बेचने जा रहा था। इनके साथ से एक साइकिल भी बरामद किया गया है वह पहले भी शराब मामले में जेल जा चुके हैं। गिरफ्तार ब्रह्मदेव यादव को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें