DA Image
3 अप्रैल, 2020|3:29|IST

अगली स्टोरी

तीन अप्रैल तक रद्द रहेगी सहरसा-जमालपुर ट्रेन

default image

दानापुर मंडल के किऊल स्टेशन में यार्ड रिमॉडलिंग कार्य को लेकर सहरसा-जमालपुर अप डाउन स्पेशल ट्रेन को रद्द कर दिया गया है। इससे यात्रियों की परेशानी बढ़ गई है। सहरसा से जमालपुर जाने वाली स्पेशल ट्रेन को तीन अप्रैल तक के लिए रद्द किया गया है। जमालपुर से सहरसा आने वाली स्पेशल ट्रेन को दो अप्रैल तक रद्द किया गया है।

मंगलवार को इस ट्रेन के सहरसा नहीं आने के कारण बुधवार को यह रद्द रही। ट्रेन के रद्द होने की सूचना पर यात्री स्टेशन से वापस लौटने को मजबूर हुए। यह ट्रेन सहरसा से सुबह 5:10 और जमालपुर से रात 9:55 बजे खुलती है।

मेमू ट्रेन दो घंटे से अधिक लेट : बुधवार को कई ट्रेनों के विलंब परिचालन से यात्री परेशान रहे। सबसे अधिक विलंब से समस्तीपुर से मेमू ट्रेन (63344) दो घंटे 10 मिनट की देरी से सहरसा स्टेशन पहुंची। पटना से राज्यरानी एक्सप्रेस 1.15 घंटे विलंब से सहरसा स्टेशन आई। जयनगर से जानकी एक्सप्रेस 45 मिनट की देरी से पहुंची। सहरसा से मधेपुरा के लिए सवारी गाड़ी 46 मिनट लेट खुली। मधेपुरा से सहरसा के लिए 51 मिनट विलंब से पहुंची। उधर, यात्री सुदेश कुमार, प्रियंका वर्मा, अस्मित सिंह, वीरेन्द्र झा सहित अन्य ने कहा कि समस्तीपुर से मेमू ट्रेन आजकल अक्सर देरी से सहरसा पहुंचती है। रेल प्रशासन को इसके परिचालन समय में सुधार करने की जरूरत है, जिससे यात्रियों को सहरसा आने-जाने में सुविधा मिले।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Saharsa-Jamalpur train will be canceled till April 3