ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसाअवैध वसूली व कुकर्म के प्रयास की जांच हुई शुरू

अवैध वसूली व कुकर्म के प्रयास की जांच हुई शुरू

कुकर्म के प्रयास व छात्राओं से अवैध वसूली की जांच शनिवार से शुरू हो गयी है। डीइओ के निर्देश पर कहरा बीइओ ने मध्य विद्यालय न्यू कॉलोनी व राजकीय कन्या विद्यालय पूरब बाजार जाकर जांच मामले की जांच...

अवैध वसूली व कुकर्म के प्रयास की जांच हुई शुरू
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाSun, 05 Aug 2018 12:18 AM
ऐप पर पढ़ें

कुकर्म के प्रयास व छात्राओं से अवैध वसूली की जांच शनिवार से शुरू हो गयी है। डीइओ के निर्देश पर कहरा बीइओ ने मध्य विद्यालय न्यू कॉलोनी व राजकीय कन्या विद्यालय पूरब बाजार जाकर जांच मामले की जांच की।

कहरा बीइओ अशर्फी सहनी ने बताया कि शनिवार को मध्य विद्यालय न्यू कॉलोनी में शिक्षकों व छात्र-छात्राओं से पूछताछ की गई है। विद्यालय के प्रधानाध्यापक किसी कार्यवश बाहर थे उनसे पूछताछ नहीं की जा सकी है। विद्यालय के उपस्थिति रजिस्टर की भी जांच की गई।

फिर राजकीय कन्या उच्च विद्यालय पूरब बाजार में शिक्षकों पर लगे अवैध वसूली की भी जांच की गई। बीइओ ने बताया कि जांच के दौरान छात्राओं ने शिक्षक द्वारा उनसे फीस व अन्य कागजात देने के नाम पर राशि लेने का आरोप लगाया है। छात्राओं ने बताया कि जांच के दौरान हंगामा होने के बाद शिक्षक द्वारा राशि वापस कर दी गई।

वहीं राजकीय कन्या उच्च विद्यालय पूरब बाजार के प्रभारी प्रधानाध्यापक शुभाशीष झा ने बताया कि छात्राओं द्वारा जिस शिक्षक पर राशि लेने का आरोप लगाया गया है उससे स्पष्टीकरण पूछा गया है।उन्होंने बताया कि शिक्षक मेराज आलम ने स्पष्टीकरण का जवाब दे दिया है। जो विभागीय अधिकारियों को सौंपा जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें