ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसासहरसा : हादसों में चार लोगों की गई जान

सहरसा : हादसों में चार लोगों की गई जान

सहरसा जिले में अलग-अलग हादसों में गुरुवार को चार लोगों की मौत हो गई। सिमरी बख्तियारपुर में दो लोगों व नवहट्टा में एक बच्ची की डूबने से मौत हो गई। वहीं पतरघट में बिजली करंट लगने से एक की जान चली...

सहरसा : हादसों में चार लोगों की गई जान
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाThu, 06 Aug 2020 11:13 PM
ऐप पर पढ़ें

सहरसा जिले में अलग-अलग हादसों में गुरुवार को चार लोगों की मौत हो गई। सिमरी बख्तियारपुर में दो लोगों व नवहट्टा में एक बच्ची की डूबने से मौत हो गई। वहीं पतरघट में बिजली करंट लगने से एक की जान चली गयी।

सिमरी बख्तियारपुर के अलमा गांव निवासी गणेश पोद्दार के बेटे राजेश की गुरुवार की दोपहर गांव की पुलिया के समीप पानी भरे गड्ढे में फिसलकर गिरने से मौत हो गई। बलवाहाट के नवटोलिया निवासी अर्जुन शर्मा के पुत्र रवि कुमार (6) की दिन के दो बजे खेलने के दौरान पानी भरे गड्ढे में डूबने से जान चली गई। नवहट्टा प्रखंड स्थित नारायणपुर के दुर्गादास की पुत्री रक्षा कुमारी (2) की कोसी नदी में डूबने से मौत हो गई।

वहीं पतरघट वार्ड 8 निवासी मजदूर देवनाथ महतो (45 ) ने करंट लगने से दम तोड़ दिया। परिजनों ने बताया कि वह सुबह चार बजे घर के पीछे नहर पर खेत देखने जा रहे थे। बुधवार की रात आयी आंधी के कारण बिजली का तार नीचे गिरा था। उसी की चपेट में आने से देवनाथ की घटनास्थल पर मौत हो गयी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें