ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसासभी के सहयोग से स्टेशन व रेल लाइन का होगा विकास

सभी के सहयोग से स्टेशन व रेल लाइन का होगा विकास

डिप्टी चीफ इंजीनियर निर्माण के पद पर स्थानांतरित सीनियर डीईएन थ्री को समारोह आयोजित कर रेल इंजीनियरिंग विभाग के पदाधिकारी और कर्मियों ने रविवार को विदाई...

सभी के सहयोग से स्टेशन व रेल लाइन का होगा विकास
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाSun, 19 Aug 2018 11:34 PM
ऐप पर पढ़ें

डिप्टी चीफ इंजीनियर निर्माण के पद पर स्थानांतरित सीनियर डीईएन थ्री को समारोह आयोजित कर रेल इंजीनियरिंग विभाग के पदाधिकारी और कर्मियों ने रविवार को विदाई दी। नवपदस्थापित सीनियर डीईएन थ्री का स्वागत किया।

समारोह में निवर्तमान सीनियर डीईएन थ्री संजय कुमार ने कहा कि ट्रांसफर और पोस्टिंग सतत प्रक्रिया है। काम अकेले नहीं किया जाता टीम भावना से पूरा होता है। सभी कर्मियों के सहयोग से स्टेशन और रेल लाइन का विकास कार्य किया। उन्होंने कहा कि जो जिस काम के लायक हो उससे उसे कराएं रिजल्ट जरूर मिलेगा। नए सीनियर डीईएन थ्री और भी बेहतर काम करेंगे।

नवपदस्थापित सीनियर डीईएन थ्री मयंक अग्रवाल ने कहा कि पूर्व के अधिकारी द्वारा किए गए कार्य को आगे बढ़ाते नई ऊंचाई पर ले जाएंगे। टीम वर्क के साथ सभी मिलकर कार्य करेंगे। रेलवे में कड़ी की तरह काम करूंगा। आप सबों का इसमें सहयोग चाहिए। अध्यक्षता करते हुए एडीईएन मनोज कुमार ने कहा कि निवर्तमान सीनियर डीईएन थ्री मेरे मार्गदर्शक रहे हैं। उनके साथ दो बार काम करने का मौका मिला। इसमें काफी कुछ सीखने का मौका मिला। सहरसा सहित अन्य स्टेशनों के विकास कार्य में इनका अहम योगदान रहा है।

डीएमओ डॉ. अनिल कुमार और एएमई के. के. शंकर ने कहा कि कार्य के प्रति वे हमेशा प्रयत्नशील रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें