DA Image
Sunday, December 5, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार सहरसासहरसा : पत्नी और बच्चों पर फेंका एसिड

सहरसा : पत्नी और बच्चों पर फेंका एसिड

हिन्दुस्तान टीम,सहरसाNewswrap
Fri, 22 Oct 2021 03:51 AM
सहरसा : पत्नी और बच्चों पर फेंका एसिड

सहरसा | नगर संवाददाता

सदर थाना क्षेत्र के बटराहा वार्ड 27 में पति ने घरेलू विवाद को लेकर पत्नी और दो बच्चों पर एसिड अटैक कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। घटना में पत्नी की स्थिति ज्यादा गंभीर बनी हुई है। महिला व दोनों बच्चों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना बुधवार की देर रात हुई।

घटना के बाद आरोपी पति फरार हो गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।घटना के सबंध में बताया जाता है कि बुधवार की देर रात सदर थाना क्षेत्र के बटराहा वार्ड 27 अन्नपूर्णा मंदिर समीप रहने वाले रवि पोद्दार और उसकी पत्नी ममता देवी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद पति ने देर रात ही सोए अवस्था में एसिड फेंक कर पत्नी को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। साथ ही घटना में दो बच्चे ऋचा कुमारी और अंशु कुमारी भी जख्मी है। जो पीड़ित का रिश्तेदार बताया जा रहा है। घटना को अंजाम देने के बाद पति मौके से फरार हो गया। जिसके बाद महिला को बेटे सहित अन्य परिजनों द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला का पति रवि पोद्दार भूजा व सतू बेचता है और उसकी शादी पटना जिले में हुई है। महिला अभी कुछ कहने की स्थिति में नहीं है। लेकिन पुत्र व अन्य परिजनों द्वारा रवि के खिलाफ घटना को अंजाम देने की बात कही जा रही है। घटना की जानकारी मिलने पर सदर थाना में पदस्थापित एएसआई धन बिहारी मिश्र सदर अस्पताल पहुंचकर छानबीन किया। महिला के फरार पति को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस कार्रवाई कर रही हैै। महिला के मायके वालों को भी जानकारी दी गई है। महिला के माता-पिता पटना से चल चुके हैं। पुलिस परिजनों के आने का इंतजार कर रही है।

पहले भी हो चुकी है घटना : शहर में एसिड अटैक की पहले भी कई घटनाएं हो चुकी है। वर्ष 2018 में बाथरूम टंकी लगाने के लिए हुए विवाद में तीन बच्चे जख्मी हो गए थे। जबकि पिछले वर्ष अप्रैल महीने में भी इसी प्रकार की घटना हुई थी।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें