ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसासहरसा में छात्र को कुचलने पर बस बस फूंकी, सड़क पर जमकर काटा बवाल

सहरसा में छात्र को कुचलने पर बस बस फूंकी, सड़क पर जमकर काटा बवाल

सहरसा शहर के पॉलिटेक्निक ढाला बाइपास रोड में तेज रफ्तार से अररिया से सहरसा आ रही बस ने सर्वनारायण रामकुमार सिंह कॉलेज के 11वीं के छात्र को कुचल डाला। गंभीर रूप से जख्मी छात्र मुकेश कुमार (18) को...

सहरसा में छात्र को कुचलने पर बस बस फूंकी, सड़क पर जमकर काटा बवाल
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाThu, 07 Dec 2017 09:44 PM
ऐप पर पढ़ें

सहरसा शहर के पॉलिटेक्निक ढाला बाइपास रोड में तेज रफ्तार से अररिया से सहरसा आ रही बस ने सर्वनारायण रामकुमार सिंह कॉलेज के 11वीं के छात्र को कुचल डाला। गंभीर रूप से जख्मी छात्र मुकेश कुमार (18) को देखकर आक्रोशित छात्रों और स्थानीय लोगों ने बवाल काटते हुए यदुवंशी ट्रैवल्स नामक बस को आग के हवाले कर दिया।

जख्मी छात्र सुपौल जिले के चांपी भीमापुर निवासी कदमलाल का पुत्र था। उसका इलाज शहर के गंगजला चौक स्थित निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। घटना के दो घंटे तक लोग आक्रोशित होकर बवाल काटते रहे लेकिन सदर पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। पुलिस और प्रशासन के नहीं पहुंचने से लोगों का आक्रोश और बढ़ गया। हंगामा करने में शामिल अधिकांश छात्र थे जिन्होंने सहरसा-मधेपुरा बाइपास को करीब तीन घंटे तक जाम कर पहले बस में तोड़ फोड़ की फिर बस में आग लगा दी। दमकल के पहुंचने पर बस में लगी आग पर काबू पाया गया।

इस दौरान पॉलिटेक्निक ढाला के पास अफरा-तफरी मची रही। लोगों को आवाजाही में परेशानी हुई। बताया जा रहा है कि शहर के लक्ष्मीनिया चौक स्थित एक लॉज में रहकर पढ़ाई करने वाला छात्र मुकेश सुबह कोचिंग सेंटर से पढ़ाई कर साइकिल से वापस लौट रहा था कि बस की चपेट में आ गया। हालांकि विलंब से पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर मामले को शांत किया लेकिन तब तक बस पूरी तरह जल चुकी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें