ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसासहरसा के पतरघट में शिक्षकों से दुर्व्यवहार मामले में चार पर रिपोर्ट दर्ज

सहरसा के पतरघट में शिक्षकों से दुर्व्यवहार मामले में चार पर रिपोर्ट दर्ज

पतरघट, एक संवाददाता। मध्य विद्यालय विशनपुर के हेडमास्टर अश्विनी कुमार सहित अन्य शिक्षकों के साथ हड़ताली शिक्षकों द्वारा किये गये दुर्व्यवहार के मामले में चार शिक्षकों के खिलाफ पतरघट ओपी में रिपोर्ट...

सहरसा के पतरघट में शिक्षकों से दुर्व्यवहार मामले में चार पर रिपोर्ट दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाWed, 19 Feb 2020 03:44 AM
ऐप पर पढ़ें

पतरघट, एक संवाददाता। मध्य विद्यालय विशनपुर के हेडमास्टर अश्विनी कुमार सहित अन्य शिक्षकों के साथ हड़ताली शिक्षकों द्वारा किये गये दुर्व्यवहार के मामले में चार शिक्षकों के खिलाफ पतरघट ओपी में रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है। हेडमास्टर अश्विनी कुमार ने दिये आवेदन में कहा है कि सोमवार को विद्यालय में उनकी मौजूदगी में लगभग 12.30 बजे हड़ताली शिक्षक अनाधिकृत रुप से विद्यालय परिसर में घुस आये तथा उनके अलावे मौजूद तीन शिक्षकों के साथ दुर्व्यवहार करते सरकारी कार्यो में व्यवधान डाला। वहीं बंदी बनाकर उनको कालिख पोतते हुए अभिलेखों को क्षतिग्रस्त कर शिक्षकों के साथ हाथापाई किया।

जिला शिक्षा पदाधिकारी द्वारा बीईओ को भेजे गये निर्देश के आलोक में हेडमास्टर अश्विनी कुमार ने ओपी अध्यक्ष को आवेदन देते म.वि.पतरघट के नियमित हेडमास्टर रंजन कुमार राकेश, म.वि.सबैला के नियमित हेडमास्टर मनोज कुमार मुन्ना, एनपीएस खौताही पामा के नियोजित शिक्षिका व प्रभारी कुमारी नूतन सिंह, एनपीएस घुनसाहा पामा के नियोजित शिक्षक व प्रभारी अभिनंन्दन यादव को नामित करते घटना में शामिल हड़ताली शिक्षकों की सीडी उपलब्ध कराया हैं।

ओपी अध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि बीईओ कृष्णकुमार चौधरी द्वारा अग्रसारित हेडमास्टर अश्विनी कुमार के आवेदन पर रिपोर्ट दर्ज करते आगे की कारवाई की जा रही हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें