ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसाहमेशा जलती रहती है रेडलाइट

हमेशा जलती रहती है रेडलाइट

रेलवे प्रशासन की लापरवाही से शहरवासियों के परेशानी का सबब बन गया है। बंगाली बाजार रेलवे ढाला के पास फाटक गिरा हो या उठा हो, अक्सर रेडलाइट जलती रहती है। इस कारण लोग भ्रमित रहते हैं और कभी फाटक को...

हमेशा जलती रहती है रेडलाइट
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाSun, 21 Apr 2019 10:57 PM
ऐप पर पढ़ें

रेलवे प्रशासन की लापरवाही से शहरवासियों के परेशानी का सबब बन गया है। बंगाली बाजार रेलवे ढाला के पास फाटक गिरा हो या उठा हो, अक्सर रेडलाइट जलती रहती है। इस कारण लोग भ्रमित रहते हैं और कभी फाटक को निहारते तो कभी रेडलाइट को। इससे अक्सर जाम की स्थिति बन जाती है। शहर के बंगाली बाजार ढाला के पास यह समस्या अक्सर बनी रहती है।

बंगाली बाजार रेलवे ढाला के पास के दुकानदारों ने कहा कि लाल बत्ती जले रहने की यह समस्या अक्सर उत्पन्न हो जाती है। इससे आने-जाने वाले वाहनों व राहगीरों को परेशानी होती है। कई बार तो वाहन चालक दूर से रेडलाइट देख बस स्टैंड वाला रूट पकड़ लेते हैं, तो कुछ शंकर चौक से ही दूसरे रूट की ओर से चले जाते। दुकानदारों ने बताया कि एनआई वर्क होने के बाद से ही एसे समस्या उतन्न हुई है।

जाम से हलकान रहते राहगीर व वाहन चालक: बंगाली बाजार रेलवे ढाला पर जाम के कारण राहगीर व वाहन चालक हलकान रहते। कई बार तो इस तपती धूप में लोग ढ़ाला के उठने के इंताजर में परेशान हो जाते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें