ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसाभूकंप के झटके से सहमे लोग घरों से बाहर निकले

भूकंप के झटके से सहमे लोग घरों से बाहर निकले

जिले में बुधवार को जहां लोग एक साथ हर्षोल्लास के साथ तीज व चौठचंद्र पर्व मनाने की तैयारी कर रहे थे। वहीं दूसरी ओर सुबह 10 बजकर 20 मिनट पर भूकंप के हल्के झटके ने लोगों के दहशत का माहौल बना...

भूकंप के झटके से सहमे लोग घरों से बाहर निकले
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाWed, 12 Sep 2018 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में बुधवार को जहां लोग एक साथ हर्षोल्लास के साथ तीज व चौठचंद्र पर्व मनाने की तैयारी कर रहे थे। वहीं दूसरी ओर सुबह 10 बजकर 20 मिनट पर भूकंप के हल्के झटके ने लोगों के दहशत का माहौल बना दिया।

रिक्टर पैमाने पर भूकंप की तीव्रता 5.6 थी और केंद्र असम में था। जिसके कारण सहरसा सहित कोसी, सीमांचल व पूर्वोत्तर हिस्से में झटका महसूस किया। ज्यादातर लोगों को भूकंप के बाद इसके होने का एहसास हुआ। इधर शहर के डीबी रोड स्थित भारतीय स्टेट बैंक के बाजार शाखा में कार्यरत सभी कर्मचारी झटका महसूस करने के बाद दूसरी मंजिल से नीचे उतर आए। बाद में दहशत सामान्य होने के बाद सभी वापस काम करने के लिए बैंक पहुंचे।

बुधवार सुबह हुई भूकंप के बाद लोगों को दो वर्ष पूर्व आए भूंकप की याद ताजा हो गई। जब लगातार एक महीने तक भूकंप के झटके आ रहे थे। भूकंप के बाद आफ्टर शाक होने की संभावना को देखते हुए लोग दिनभर तनावग्रस्त रहे। जिले में कहीं से नुकसान की खबर नहीं है। सत्तर कटैया से ए.सं. के भूकम्प के झटके महसूस होने पर कुछ देर के लिए लोगों के बीच अफरातफरी मच गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें