ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसागांधी पथ जर्जर : मात्र सौ फीट सड़क बनाकर छोड़ दिया अधूरा

गांधी पथ जर्जर : मात्र सौ फीट सड़क बनाकर छोड़ दिया अधूरा

सहरसा शहर के मुख्य मार्ग गांधी पथ में आधा-अधूरा सड़क निर्माण कर छोड़ दिया गया है। वर्षों से जर्जर सड़क के निर्माण के लिए स्थानीय लोगों द्वारा सड़क जाम किए जाने के बाद प्रशासन ने आनन-फानन में सड़क निर्माण...

गांधी पथ जर्जर : मात्र सौ फीट सड़क बनाकर छोड़ दिया अधूरा
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाTue, 12 Dec 2017 09:22 PM
ऐप पर पढ़ें

सहरसा शहर के मुख्य मार्ग गांधी पथ में आधा-अधूरा सड़क निर्माण कर छोड़ दिया गया है। वर्षों से जर्जर सड़क के निर्माण के लिए स्थानीय लोगों द्वारा सड़क जाम किए जाने के बाद प्रशासन ने आनन-फानन में सड़क निर्माण की योजना बनाई। नगर परिषद ने लगभग 13 लाख की राशि से इस सड़क की ढलाई का काम शुरू कराया लेकिन मात्र सौ फीट सड़क की ढलाई कर उपेक्षित छोड़ दिया गया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि मात्र सौ फीट सड़क की ढलाई सवा फीट ऊंचा कर दिया गया है। शेष सड़क के दोनों ओर सड़क को उपेक्षित छोड़ दिए जाने से लोगों को आवागमन में मुश्किल होती है। दहलान चौक से मीर टोला एवं गांधी पथ जाने के लिए यह मुख्य सड़क है। ढलाई हुई सड़क का पानी अब नीचे जर्जर सड़क पर ही जमा होता है। इससे और ही अधिक कठिनाई होती है। स्थानीय लोगों ने बताया कि ढलाई सड़क के दोनों ओर स्लोप नहीं बनाए जाने से सड़क पर वाहन के चढ़ने व उतरने में काफी दिक्कतें होती हैं।

गांधी पथ चौक के समीप नाले का ढक्कन बना खतरनाक : गांधी पथ चौक के समीप मोड़ पर बनाया गया नाला व ढक्कन काफी खतरनाक है। आए दिन इस मोड़ पर आवागमन से दुर्घटना होती रहती है। नाला को ऊंचा कर दिए जाने और एप्रोच सही से नहीं बनाए जाने से वाहन दुर्घटनाग्रस्त होते रहते हैं। लोगों ने प्रशासन से सड़क जल्द बनाने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें