DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वार्ड सभा किये बिना सचिव चुनने का विरोध

वार्ड सभा किये बिना सचिव चुनने का विरोध

बुधवार को प्रखंड के बघवा पंचायत के वार्ड नं. पांच में वार्ड क्रियान्वयन, प्रबंधन समिति सहित वार्ड सचिव का चुनाव बिना वार्ड सभा की बैठक किये जाने का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने प्रखंड कार्यालय पहुंच धांधली के खिलाफ प्रर्दशन किया।

करीब पांच दर्जन से अधिक लोगों ने बीडीओ को आवेदन सौंप चुनाव की जांच कर उचित कानूनी कार्रवाई करने की मांग की। बघवा पंचायत के वार्ड नं. पांच निवासी अमित कुमार राय, खुशी भारद्वाज, दीपक झा, मुन्ना ठाकुर, कन्हैया चौधरी, कारी साह, चम्पक झा, अजित राय, अमोल राय, पंकज राय, मोनु राय, शिवशंकर राय, चुन्ना ठाकुर, नीतिश, मुरारी झा सहित अन्य लोगों ने बीडीओ सहित अन्य पदाधिकारियों को दिये आवेदन में कहा है कि वार्ड नं. पांच में मुखिया राजकुमार राय एवं वार्ड सदस्य विवेकानंद राय के द्वारा गुपचुप तरीके व मनमाने ढंग से छह माह पहले वार्ड क्रियान्वयन, प्रबंधन समिति एवं वार्ड सचिव का चुनाव बिना वार्ड सभा की बैठक किये कर दिया गया।

इसकी जानकारी वर्तमान में जब वार्ड नं. छह एवं 10 में वार्ड सचिव का चुनाव 11 सितंम्बर को तय था। जिसमें हमलोग मुखिया एवं वार्ड सदस्य से वार्ड नं. पांच के चुनाव की तारीख जानना चाहे तो उन्होंने बताया कि वार्ड सचिव का चुनाव छह माह पूर्व हो चुका है। वहीं आवेदन में कहा गया है कि मुखिया एवं वार्ड सदस्य ने मिलीभगत से कुछ लोगों के हस्ताक्षर रजिस्टर पर यह कहकर करवा लिया गया था कि सात निश्चय के तहत हर घर नल तथा हर नली गली के लिए लिया जा रहा है। इधर मुखिया राजकुमार राय से संपर्क कर उनका राय लेना चाहा पर बात नहीं हो पायी। इस बाबत बीडीओ मनोज कुमार ने बताया कि प्राप्त आवेदन पर आरोपो की जांच कर उचित कार्रवाई किया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Opposition to select secretary without meeting ward