ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सहरसाडीडीसी के निरीक्षण में अनुपस्थित मिलीं नर्सें

डीडीसी के निरीक्षण में अनुपस्थित मिलीं नर्सें

सदर अस्पताल में साफ-सफाई का अब भी घोर अभाव है। विभिन्न वार्डों सहित अस्पताल परिसर में गंदगी फैली रहती है। जिससे संक्रमण का खतरा बना हुआ रहता है। साथ ही अधिकांश वार्ड में नर्स भी मौजूद नहीं रहती...

डीडीसी के निरीक्षण में अनुपस्थित मिलीं नर्सें
हिन्दुस्तान टीम,सहरसाWed, 12 Sep 2018 10:49 PM
ऐप पर पढ़ें

सदर अस्पताल में साफ-सफाई का अब भी घोर अभाव है। विभिन्न वार्डों सहित अस्पताल परिसर में गंदगी फैली रहती है। जिससे संक्रमण का खतरा बना हुआ रहता है। साथ ही अधिकांश वार्ड में नर्स भी मौजूद नहीं रहती हैं।

बुधवार की सुबह डीडीसी राजेश कुमार सिंह ने सदर अस्पताल का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान इमरजेंसी वार्ड को छोड़ कई वार्ड में नर्स नहीं थीं। डीडीसी ने सीएस डा. शैलेन्द्र कुमार गुप्ता को साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देने सहित विभिन्न वार्डों में ड्यूटी पर नहीं रहने वाली नर्स पर आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया। डीडीसी ने इमरजेंसी वार्ड, महिला वार्ड, ब्लड बैंक का निरीक्षण किया। ब्लड बैंक में कौन-कौन से ग्रुप के कितने यूनिट ब्लड हैं,की जानकारी ली।

पोषण केंद्र में मात्र छह बच्चे भर्ती : पोषण केंद्र में भी वार्डेन सहित अन्य कर्मी गायब मिले। निरीक्षण के दौरान पोषण केन्द्र पहुंचे डीडीसी ने कुपोषित बच्चों की मां से भी मिल रही सुविधा से संबंधित पूछताछ की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें