DA Image
2 जून, 2020|5:00|IST

अगली स्टोरी

नवहट्टा : मछली बनाने में देरी पर पत्नी को जलाया

default image

केदली निवासी संतोष कुमार साह ने मछली बनाने में देरी पर कथित रूप से पत्नी के शरीर पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी। इसके कारण वह गंभीर रूप से जल गई। घटना बीते शनिवार की है।

सदर अस्पताल में इलाजरत पत्नी ने पुलिस को दिए फर्द बयान में पति द्वारा आग लगाकर जान से मारने की बात कही। मौत से जूझ रही पत्नी ने पति द्वारा जुल्म की इंतहा करने की बात कहते चीत्कार मार कर रो पड़ी। घर में पांच छोटे बच्चे के लिए अस्पताल में मौजूद परिजनों से जान बचाने की गुहार लगाई।

सलखुआ में गर्भवती महिला की पिटाई : बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के तरहा गांव में आपसी दुश्मनी को लेकर एक गर्भवती महिला को पेट मे लात मार गर्भ गिराने का प्रयास किया। पीड़िता के पिता प्रमोद पंडित के द्वारा गांव के ही उमेश पंडित, अजीत पंडित, सुजीत पंडित, अनीता देवी, मीरा कुमारी, सहित सात लोगों के विरुद्ध थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है।आवेदन में कहा कि मेरी गर्भवती पुत्री बबीता बुधवार को अपनी अन्य बहनों के साथ गांव के पूरब खेत में घास लाने जा रही थी। इसी दौरान उमेश पंडित के घर के पास पहुंची तो उसका पूरा परिवार मिलकर मेरे पुत्री को बाल पकड़ खींचते हुए अपने घर में ले जाकर पटक कर गाली देते हुए लात घुसा से मारा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Navhatta wife burnt for delay in making fish